Namrata Malla: नम्रता ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा, वीडियो हुआ वायरल
Advertisement

Namrata Malla: नम्रता ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा, वीडियो हुआ वायरल

एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में नम्रता हॉट और ग्लैमरस अंदाज के साथ डांस करती दिख रही है. वीडियो में फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. 

Namrata Malla: नम्रता ने सोशल मीडिया पर बिखेरा अपनी हॉटनेस का जलवा, वीडियो हुआ वायरल

पटना : Namrata Malla: भोजपुरी फिल्म की एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. नम्रता अपने ग्लैमरस लुक के कारण से सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. एक्ट्रेस ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपनी एक डांस की वीडियो शेयर की है. जिसमें वो अपने बोल्ड अवतार में डांस करती नजर आ रही है.

एक्ट्रेस ने अपने डांस से बढ़ाई फैंस की धड़कनें
बता दें कि भोजपुरी अदाकारा नम्रता मल्ला ने सोशल मीडिया पर शॉर्ट्स पहनकर अपने ऐसे जलवे बिखेरे हैं, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट सकते हैं. नम्रता अपने नए वीडियो में रिवीलिंग बिकिनी टॉप और शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस इस बोल्ड लुक में सुपर सिजलिंग डांस मूव्स करके फैंस की धड़कनों को तेज कर रही हैं.

इंस्टाग्राम पर नम्रता ने शेयर किया वीडियो
बता दें कि एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी नई वीडियो शेयर की हैं. इस वीडियो में नम्रता हॉट और ग्लैमरस अंदाज के साथ डांस करती दिख रही है. वीडियो में फैंस को उनका बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है. लोग वीडियो में जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं. फैंस अलग-अलग तरीके से एक के बाद एक नम्रता की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स 
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नम्रता हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

ये भी पढ़िए- ग्लैमर इंडस्ट्री छोड़ सहर अफशा ने किया कुछ ऐसा की होने लगी चर्चा

Trending news