भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने मचा दिया हंगामा, 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' वायरल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1347140

भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने मचा दिया हंगामा, 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' वायरल

पुत्र की लंबी उम्र के लिए महिलाओं के द्वारा रखा जानेवाला जितिया त्योहार जल्द आनेवाला है. भोजपुरी के गाने हो और इस त्योहार से पहले वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है.

 भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने मचा दिया हंगामा, 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' वायरल

पटना : पुत्र की लंबी उम्र के लिए महिलाओं के द्वारा रखा जानेवाला जितिया त्योहार जल्द आनेवाला है. भोजपुरी के गाने हो और इस त्योहार से पहले वायरल ना हो ऐसा हो ही नहीं सकता है. ऐसे में भोजपुरी के इस 'जितिया गीत' ने यूट्यूब पर हंगामा मचा रखा है. बता दें कि वैसे तो यग गीत पुराना है लेकिन यूट्यूब की ट्रेंडिंग में यह एक बार त्योहार से पहले फिर से आ गया है. इस गाने का वीडियो यूट्यूब पर फिर से वायरल हो रहा है. 

खुशबू उत्तम का गाया यह भोजपुरी 'जितिया गीत' एक बार फिर से लोगों की पसंद बन गया है. गीत 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' के वायरल होने का सिलसिला जारी है. 
बता दें कि जिन महिलाओं को पुत्र है उनके लिए यह त्योहार भक्ति और उपासना के सबसे कठिन व्रतों में से होता है. इस व्रत को करनेवाली महिलाएं अपनी संतान की लंबी उम्र और स्वस्थ जीवन की कामना के साथ इसका निर्जला व्रत रखती हैं. बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश में यह त्योहार मूल रूप से मनाया जाता है. ‘जुग जुग जिए मोर बबुआ दुलरुआ’ गाने को इस वर्ष भी जितिया पर्व से पहले लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. 

खुशबू उत्तम का गाया यह भोजपुरी जितिया गीत 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' को खुशबू उत्तम के ऑफिसियल यूट्यूब पर रिलीज किया गया था. जहां यह एक बार फिर से वायरल हो रहा है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 464,812 बार देखा जा चुका है और इसे 2 हजार से ज्यादा भी मिल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- प्रवेश लाल और आम्रपाली का सुपर रोमांटिक अंदाज देख आ जाएगा पसीना, वीडियो वायरल 

खुशबू उत्तम का गाया यह भोजपुरी जितिया गीत 'जुग जुग जिये मोर बबुआ दुलरुआ' के बोल प्रवीण उत्तम ने लिखे हैं और इसका संगीत चंदन सिंह ने दिया है. इस वीडियो को एडिट रवि यादव और राजीव यादव ने किया है. इस वीडियो को नवीन कुमार सिंह ने कोरियोग्राफ किया है. वहीं इसके निर्माता प्रवीण उत्तम हैं. 

Trending news