Chhapra Hooch Tragedy: छपरा में जहरीली शराब का कहर! 9 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1484856

Chhapra Hooch Tragedy: छपरा में जहरीली शराब का कहर! 9 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा

Chhapra Death due to Poisonous Alcohol: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब आसानी से मिल रहा है. आए दिन जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे छपरा जिले का है. जहां जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत हुई है.

Chhapra Hooch Tragedy: छपरा में जहरीली शराब का कहर! 9 लोगों की मौत, बढ़ सकता है आंकड़ा

छपरा: Chapra Alcohol: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब आसानी से मिल रहा है. आए दिन जहरीली शराब पीने के कारण लोगों की मौत हो रही है. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे छपरा जिले का है. जहां जहरीली शराब से 9 लोगों की मौत हुई है. हालांकि प्रशासन की ओर से अब तक शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं हुई है, लेकिन इलाके के लोगों का कहना है कि मरने वाले सभी ने शराब पी थी. इसके बाद सभी की तबीयत बिगड़ने लगी.

9 लोगों की मौत
मरने वाले सभी लोग 1 किलोमीटर के आसपास में ही रहते हैं. बता दें कि जिले के डोइला इलाके में बड़े पैमाने पर देसी शराब बनाई और बेची जाती है. मंगलवार को पांचों ने शराब पी थी. जिसके बाद मंगलवार देर रात सभी की मौत हो गई. मरने वालों में से 3 लोगों ने अस्पताल पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था, जबकि दो की मौत इलाज के दौरान हो गई. मृत एक व्यक्ति की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी वकील सिंह के पुत्र संजय सिंह के रूप में की गई है. 

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: बिहार में जल्द ही गिरेगा तापमान, पछुआ हवाओं ने बढ़ाई कनकनी

बढ़ सकता है मौत का आंकड़ा
वहीं दूसरे मृत व्यक्ति की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के यदू मोर निवासी यदु सिंह के पुत्र कुणाल कुमार सिंह के रूप में की गई है. तीसरा युवक इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी विजेंद्र कुमार सिन्हा का 38 वर्षीय पुत्र अमित रंजन तथा चौथा युवक मशरक थाना क्षेत्र निवासी गणेश राम का पुत्र हरेंद्र राम बताया गया है. इसके अलावे अन्य कई लोगो के बीमार होने की सूचना है. प्रशासन इस मामले में चुप है वहीं परिजन इस घटना को शराब से मौत बता रहे है. संभावना है कि मौत का आंकड़ा और बढ़ सकता है. अस्पताल में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि जहरीली शराब का अधिक सेवन करने के चलते सभी का हालत खराब हुई है. अस्पताल में कुल सात मरीजों को लाया गया था, जिसमें से पांच की मौत पहले ही हो चुकी थी, जबकि दो की हालत गंभीर थी. 
इनपुट- राकेश सिंहा

Trending news