Poonam Dubey Hot Photo:भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इंटरनेट पर बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा, देखें वायरल फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1488529

Poonam Dubey Hot Photo:भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इंटरनेट पर बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा, देखें वायरल फोटो

उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने नए अवतार के लिए इन दिनों चर्चाओं में हैं.पूनम दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में फोटो शेयर किया है.

Poonam Dubey Hot Photo:भोजपुरी एक्ट्रेस पूनम दुबे ने इंटरनेट पर बिखेरा अपनी बोल्डनेस का जलवा, देखें वायरल फोटो

पटना :Poonam Dubey Hot Photo: भोजपुरी इंडस्ट्री में अगर हॉट एक्ट्रेस की बात हो तो पूनम दुबे का नाम लिस्ट में सबसे पहले आता है. पूनम अपने फोटोशूट में अपनी बोल्डनेस दिखाने का मौका नहीं छोड़ती है.पूनम इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहती है. एक्ट्रेस समय-समय पर अपनी हॉट फोटो शेयर कर हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. एक्ट्रेस ने हाल ही सोशल मीडिया पर अपना एक फोटोशूट कराया है.इस फोटो में  पूनम बहुत खूबसूरत नजर आ रही है और उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है.

पूनम ने इंस्टग्राम पर शेयर की हॉट फोटो
बता दें कि उत्तर प्रदेश के इलाहाबाद की रहने वाली भोजपुरी सिनेमा की बोल्ड एक्ट्रेस पूनम दुबे अपने नए अवतार के लिए इन दिनों चर्चाओं में हैं.पूनम दुबे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बिकिनी में फोटो शेयर किया है.जिसमें वह काफी हॉट नजर आ रही हैं.उनके इस लुक को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर कई अलग-अलग पोज में फोटो शेयर की है. इन फोटो पर लोग कमेंट कर रहे है.फोटो पोस्ट के बाद बहुत तेजी से वायरल हो रहा है. पूनम का इंस्टा अकाउंट ऐसी ही हॉट फोटो से भरा पड़ा है,हर फोटो में नेहा बहुत सुंदर लग रही है.

पूनम ने फैंस का साथ शेयर किए फोटो 
बता दें कि पूनम की फोटो और वीडियो ने इंस्टाग्राम पर तहलका मचाया हुआ है.शुक्रवार को पूनम ने फैंस के साथ फोटो और वीडियो शेयर की है. पूनम ने इन फोटोशूट में कई तरह के कपड़े पहनकर फोटोशूट किया है.इन फोटो में पूनम बहुत सुंदर नजर आ रही है.साथ ही पूनम ने इन फोटोस में अपना फोटो फिगर दिखाया है.हर कोई उनके पोस्ट पर कमेंट कर रहा है. इधर फैंस कमेंट में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.एक प्रशंसक ने पूनम की तारीफ करते हुए लिखा पूनम तुम बहुत सुंदर हो,तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है.कई प्रशंसक ने इस वीडियो पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक पूनम की तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

पूनम ने कम समय में बनाई नई पहचान
बता दें कि पूनम दुबे भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम है और कई बड़ी फिल्मों में भी वे नजर आ चुकी है .मूलतः यूपी के प्रयागराज की रहनेवाली पूनम मिस इलाहाबाद का टाइटल भी जीत चुकी है. मॉडलिंग और भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना लोहा मनवा चुकी पूनम जल्द बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर देने के लिए तैयार है. अब देखने यह है कि पूनम हिंदी सिनेमा में कब और कौन सी फिल्म में नजर आने वाली हैं. साथ ही पूनम अपने प्रोजेक्टस के अलावा अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट से चर्चा में बनी रहती हैं.आज उनकी सफलता उस मुकाम पर है जहां फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेसब्री से इंतजार करते हैं.

ये भी पढ़िए-  Nitish Kumar: सदन में नीतीश कुमार ने किया साफ, शराब पीकर होनेवाली मौत पर मुआवजा नहीं

Trending news