एक्ट्रेस नेहा मलिक की अदा देख फैंस रह गए दंग, फोटो देख उड़ जाएंगे होश
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1401707

एक्ट्रेस नेहा मलिक की अदा देख फैंस रह गए दंग, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

एक्ट्रेस नेहा मलिक का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. 

एक्ट्रेस नेहा मलिक की अदा देख फैंस रह गए दंग, फोटो देख उड़ जाएंगे होश

पटना: Nehhaa Malik : भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं से इन दिनों इंटरनेट का पारा बढ़ा रखा है. नेहा ने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो शेयर की है और इन्हीं फोटो को लेकर वो हमेशा चर्चा में रहती है. इधर, फैंस को भी उनकी फोटोज और वीडियो का बेसब्री से इंतजार रहता है.नेहा मलिक ने हाल ही में कुछ फोटो शेयर किया है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

नेहा की अदाओं के दीवाने है लोग 
बता दें कि एक्ट्रेस नेहा मलिक का परिचय देने की जरूरत नहीं रह गई है. बेशक नेहा अपने अभिनय से इंडस्ट्री में कोई खास मुकाम हासिल न कर पाई हो, लेकिन उनकी अदाओं ने हमेशा ही लोगों का ध्यान उनकी ओर खींचा है. भोजपुरी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस नेहा पंजाबी म्यूजिक वीडियोज में अपने जलवे बिखेर रही हैं. इन दिनों नेहा ने इंस्टाग्राम पर अलग-अलग पोज में अपने कुछ फोटो शेयर किए है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहे है. फैंस ने इस पोस्ट को शेयर के साथ लाइक किया है. बता दें कि अपने कंप्लीट लुक के लिए नेहा मलिक ने बोल्ड मेकअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

नेहा को कमेंट में फैंस का मिल रहा प्यार
एक्ट्रेस नेहा मलिक की फोटो देखने के बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक प्रशंसक ने नेहा की तारीफ करते हुए लिखा नेहा बूटीफुल, तो दूसरे प्रशंसक ने उन्हें अति सुंदर लिखा है. कई प्रशंसक ने इस वीडिओ पर हार्ट और फायर ईमोजी की लाइन लगा दी है. फैंस इसी तरह से एक के बाद एक नेहा की तारीफों के पुल बांध रहे हैं. बता दें कि नेहा की हर वीडियो और फोटो पर फैंस खूब तारीफ करते है. उन्हें कमेंट के रूप में फैंस का खूब प्यार मिल रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स 
बता दें कि नेहा मलिक ने अब तक कई भोजपुरी गानों के वीडियो में काम किया है. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने लाखों दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. अपनी बोल्ड और सुपर हॉट तस्वीरों को लेकर नेहा हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नेहा के 3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nehhaa Malik (@nehamalik335)

ये भी पढ़िए- Diwali 2022: हर बार की तरह इस बार भी बेहद खास होगी पीएम मोदी की दिवाली

Trending news