सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल आए मचाने धमाल, 'मटक-मटक' कर मचा रहे हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1311444

सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल आए मचाने धमाल, 'मटक-मटक' कर मचा रहे हंगामा

  इंतजार हुआ खत्म, भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी को अब दर्शक एक वीडियो में एक साथ कमर मटकाते देख सकते हैं. इस गाने के रिलीज का इंतजार जितना भोजपुरी के दर्शक कर रहे थे.

 सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल आए मचाने धमाल, 'मटक-मटक' कर मचा रहे हंगामा

पटना :  इंतजार हुआ खत्म, भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और हरियाणवी सेंसेशन सपना चौधरी को अब दर्शक एक वीडियो में एक साथ कमर मटकाते देख सकते हैं. इस गाने के रिलीज का इंतजार जितना भोजपुरी के दर्शक कर रहे थे. हरियाणवी दर्शकों को भी सपना चौधरी के साथ खेसारी लाल यादव के इस गाने के रिलीज का इंतजार काफी लंबे समय से था. दोनों ही कलाकारों की फैन फॉलोइंग काफी बड़ी है. सपना चौधरी तो खुद मान चुकी हैं कि बिहार में उनके चाहनेवालों की तादाद बहुत बड़ी है. 

सपना ने एक इंटरव्यू में साफ कहा था कि उनके प्रशंसक सबसे ज्यादा भोजपुरी और खासकर बिहार के लोग हैं इसके बाद हरियाणा और यूपी के दर्शकों का नंबर आता है. ऐसे में आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना 'मटक-मटक' के रिलीज का इंतजार लंबे समय से दर्शकों को था. दोनों के इस गाने को हरियाणवी में रिलीज किया गया है और इस गाने को अपनी आवाज से विश्वजीत चौधरी ने सजाया है. इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव सपना चौधरी के साथ उनके चिर परिचित अंदाज में ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं. ऐसा लग ही नहीं रहा कि वह सपना के सामने किसी मामले में 19 नजर आएं.

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना 'मटक-मटक' के वीडियो को वत्स रिकॉर्ड्स यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही तहलका मचा रखा है. इस गाने ने 24 घंटे के भीतर 2,794,545 व्यूज हासिल कर रिकॉर्ड कायम कर दिया है. इस गाने के वीडियो को 3 लाख 40 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा ने जन्माष्टमी पर पहनी साड़ी, देसी लुक में भी ढा रही कहर 

खेसारी लाल यादव और सपना चौधरी का बहुप्रतिक्षित गाना 'मटक-मटक' के बोल आमिन बारूदी ने लिखे हैं और इसका संगीत और इसे कंपोज गुलशन म्यूजिक की तरफ से किया गया है. इस वीडियो के निर्देशक जीत घंघास हैं. इसे एडिट भगीरथ शर्मा ने किया है. जबकि इसकी कोरियोग्राफी साहिल कुमार ने की है. इस वीडियो ने रिलीज के बाद से ही धमाल मचा रखा है. 

Trending news