Bhojpuri Song: रिलीज होने के साथ वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना 'पियले बानी गांजा', देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1279394

Bhojpuri Song: रिलीज होने के साथ वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना 'पियले बानी गांजा', देखें वीडियो

Bhojpuri Bol Bum 2022: खेसारी का नया गाना 'पियले बानी गांजा' (Piyale Bani Ganja) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में गांजा के नशे में आ रहे हैं और वो पुलिस से बहस करते हुए दिख रहे हैं

Bhojpuri Song: रिलीज होने के साथ वायरल हुआ खेसारी लाल का गाना 'पियले बानी गांजा', देखें वीडियो

पटना:Bhojpuri Bol Bum 2022: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) ने अपनी गायकी और अभिनय के दम पर करोड़ों फैंस बना रखे हैं. फैंस के बीच उनकी दीवानगी का आलम ये है कि किसी गाने में उनका नाम मात्र होने से ही वो गाना सुपरहिट हो जाता है. उनका हर गाना यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल रहता है. ऐसे में सावन के पावन में महीने में भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ने भगवान शिव को समर्पित अपना नया गाना 'पियले बानी गांजा' (Piyale Bani Ganja)रिलीज किया है. रिलीज होने के साथ ही इस गाने से सोशल मीडिया पर तहलका दिया है. 

'पियले बानी गांजा' हुआ वायरल
 29 जुलाई को रिलीज हुआ खेसारी का नया गाना 'पियले बानी गांजा' (Piyale Bani Ganja) यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. गाने के वीडियो में गांजा के नशे में आ रहे हैं और वो पुलिस से बहस करते हुए दिख रहे हैं. फैंस को खेसारी का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के बाद से इस गाने को अब तक 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. खेसारी के नए गाने को जी म्यूजिक भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. 

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की भाग्यश्री का भोजपुरी बोल बम गाना 'भंगिये मांगेले भोलेनाथ' वायरल

55 हजार से ज्यादा लाइक 
खेसारी के नए गाने 'पियले बानी गांजा' के बोल आजाद सिंह ने लिखा है और आर्या शर्मा ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 55 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जब्कि 4 हजार से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन के पावन महीने में खेसारी लगातार भगवान शंकर को समर्पित गाने गा रहे हैं. उनके सभी गाने सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. उनका पिछला गाना 'बेदर्दा दर्द देले बा' को अब तक 2 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. बता दें कि खेसारी लगभग हर सप्ताह अपना कोई-न-कोई नया गाना रिलीज करते रहते हैं. 

Trending news