रातों-रात चर्चा में आ गई थी साउथ से भोजपुरी तक का सफर तय करने वाली ये एक्ट्रेस, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1578257

रातों-रात चर्चा में आ गई थी साउथ से भोजपुरी तक का सफर तय करने वाली ये एक्ट्रेस, जानें वजह

भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है उसी तेजी से इसकी तरफ कई बड़े सुपरस्टारों कलाकारों का झुकाव भी हुआ है. साउथ हो या हिंदी सिनेमा कई पॉपुलर अभिनेत्रियों ने तो कई ऐसी अभिनेत्रियों ने जिन्हें वहां सफलता नहीं मिली भोजपुरी सिनेमा का रूख किया और यहां उन्हें खूब सफलता मिली.

(फाइल फोटो)

पटना: भोजपुरी सिनेमा का जिस तेजी से विस्तार हुआ है उसी तेजी से इसकी तरफ कई बड़े सुपरस्टारों कलाकारों का झुकाव भी हुआ है. साउथ हो या हिंदी सिनेमा कई पॉपुलर अभिनेत्रियों ने तो कई ऐसी अभिनेत्रियों ने जिन्हें वहां सफलता नहीं मिली भोजपुरी सिनेमा का रूख किया और यहां उन्हें खूब सफलता मिली. यहां भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आपको एक से एक खूबसूरत और नई-नई हसीनाओं का जलवा देखने को मिलेगा. इसमें से साउथ से लेकर भोजपुरी तक का सफर तय करनेवाली अभिनेत्री मेघाश्री आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं, उन्हें खेसारी लाल यादव के साथ पर्दे पर आप देख चुके हैं और जल्द ही दोनों की फिल्म संघर्ष 2 भी दर्शकों के बीच होगी. 

खेसारी लाल यादव की यह अभिनेत्री मेघा श्री तेलुगू और कन्नड़ फिल्मों के पर्दे पर अपने अभिनय और हुस्न से हंगामा मचा चुकी हैं. इसके बाद वह भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर आईं. उन्होंने यहां दो फिल्मों में ही काम किया लेकिन वह पर्दे पर दर्शकों की पसंद बन गईं. उनकी पहली ही फिल्म सुपर हिट थी. 

खेसारी के साथ मेघा श्री अपनी पहली भोजपुरी फिल्म 'बोल राधा बोल' में नजर आईं, फिल्म सुपरहिट रही तो दर्शकों का प्यार भी मेघाश्री को भरपूर मिला. दोनों को पर्दे पर रोमांस करते लोगों ने खूब पसंद किया. अब यह जोड़ी फिल्म 'संघर्ष 2' में नजर आनेवाली है. इस पिल्म का टीजर रिलीज हुआ तो हंगामा मच गया, मेघाश्री के अभिनय को इसमें खूब सराहा जा रहा है और लोग फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

कर्नाटक की रहने वाली मेघा श्री ने 26 साल की उम्र यह बेहतरीन सफलता हासिल की है.वह भोजपुरी की सफलतम अभिनेत्रियों में गिनी जाने लगी है. मेघाश्री की पढ़ाई कर्नाटक से ही हुई, वह ग्रैजुएशन करने के बाद ही फिल्मी पर्दे पर चमकने लगी. इंस्टाग्राम पर मेघाश्री के 1.3 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं. मेधाश्री  'फरिश्ता', 'अपराधी' जैसी फिल्मों मे भी नजर आनेवाली है. फिर भी खेसारी के साथ उनकी फिल्म संघर्ष 2 के रिलीज का दर्शक इंतजार कर रहे हैं और इसकी सबसे बड़ी वजह इस फिल्म का बड़ा बजट और साउथ स्टाइल में इसे फिल्माया जाना है. 

ये भी पढ़ें- 9 Bhojpuri Double Meaning Song: डबल मिनिंग वाले इन भोजपुरी गानों को संभलकर सुनें, परिवार वालों के साथ सुना तो शर्म से पानी-पानी हो जाएंगे आप

Trending news