खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को कहा 'कूलर कुर्ती में लगा ल', हुआ हंगामा
Advertisement

खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को कहा 'कूलर कुर्ती में लगा ल', हुआ हंगामा

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फैंस के लिए सबसे रोमांटिक जोड़ी है. खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं वैसे ही काजल राघवानी की सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं ने भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है.

 खेसारी लाल यादव ने काजल राघवानी को कहा 'कूलर कुर्ती में लगा ल', हुआ हंगामा

पटना : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी भोजपुरी फैंस के लिए सबसे रोमांटिक जोड़ी है. खेसारी लाल यादव की आवाज और अभिनय के दीवाने बड़ी संख्या में भोजपुरी के दर्शक हैं वैसे ही काजल राघवानी की सुपरहॉट और बोल्ड अदाओं ने भी लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. ऐसे में इन दोनों के गानों के रिलीज का इंतजार तो दर्शकों को रहता ही है लेकिन दर्शक इनके पुराने गानों को भी जमकर देखते हैं और ये गाने भी यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. 

इसी कड़ी में खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की इस सुपरहिट जोड़ी का एक भोजपुरी गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs' तेजी से वायरल हो रहा है. गर्मी के इस मौसम में ये भोजपुरी गाना फैंस को झूमने पर मजबूर कर रहा है. यह वीडियो नया तो नहीं है लेकिन इसे एक बार फिर से यूट्यूब पर तेजी से सर्च किया जा रहा है. इस वीडियो में खेसारी लाल यादव का दबेग अंदाज और काजल राघवानी की सुपरहॉट अदाओं, डांस और मादकता के दर्शक दीवाने हैं. यह गाना यूट्यूब पर पहले से ही वायरल है. इस गाने को अबतक 30 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि इस वीडियो को 6 लाख से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपरहिट भोजपुरी गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs'को लोगों ने खूब पसंद किया है. यह गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो गया था. भोजपुरी सिंगर कल्पना ने इस गाने को अपनी आवाज से सजाया है. जबकि इस गाने को लिखा श्याम देहाती ने और इसका संगीत दिया है रजनीश मिश्रा ने.
 
ये भी पढ़ें- खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना 'छलकत हमरो जवनिया2' हो रहा वायरल 

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह सुपरहिट भोजपुरी गाना 'कूलर कुर्ती में लगा लs' के वीडियो को यशी फिल्मस के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है.  जहां इस वीडियो को अभी तक 306,700,284  से ज्यादा बार देखा गया है और इसे 6 लाख 59 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news