'सरसों के सगिया' पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का स्टेज पर हंगामा, वीडियो वायरल
Advertisement

'सरसों के सगिया' पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का स्टेज पर हंगामा, वीडियो वायरल

भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट एवं बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी को एक साथ मंच पर और पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. उनका कोई गाना हो या स्टेज परफॉर्मेंस का कोई वीडियो लगातार यूट्यूब के ट्रेंडिंग में रहता है.

'सरसों के सगिया' पर खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का स्टेज पर हंगामा, वीडियो वायरल

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव और सुपरहॉट एवं बोल्ड अभिनेत्री काजल राघवानी को एक साथ मंच पर और पर्दे पर देखने के लिए भोजपुरी के दर्शक बेताब रहते हैं. उनका कोई गाना हो या स्टेज परफॉर्मेंस का कोई वीडियो लगातार यूट्यूब के ट्रेंडिंग में रहता है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी एक साथ कहीं दिखा जाए तो हंगामा बरपना तो लाजमी है.

ऐसे में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव का एक स्टेज प्रोग्राम का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दोनों अपने एक सुपरहिट गाने पर स्टेज तोड़ ठूमके लगाते नजर आ रहे हैं. गाना 'सरसों के सगिया' का जलाव देखकर स्टेज के नीचे बैठे दर्शक भी दोनों के साथ झूमने लगते हैं. बता दें कि भोजपुरी मेगा स्टार नाइट के कार्यक्रम के इस वीडियो में खेसारी लाल और काजल राघवानी जैसे ही 'सरसों के सगिया' गाने पर परफॉर्म करना शुरू करते हैं. तहलका मचने लगता है और लोग इन दोनों के साथ झूमने लगते हैं.

बता दें कि खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का यह धमाकेदार केमिस्ट्री से भरा भोजपुरी गाना 'सरसों के सगिया' का वीडियो यूट्यूब पर रिलीज के बाद से ही छा गया है. इस गाने को भोजपुरी फिल्म 'मेंहदी लगा के रखना' से लिया गया है, जिसे यूट्यूब पर 185 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का रोमांटिक अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

खेसारी और काजल दोनों के वीडियोज के साथ ही फोटोज भी लगातार वायरल होते रहते हैं. काजल राघवानी की फैंस फोलोइंग्स इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन से ज्यादा हैं. इन दोनों का कोई भी गाना करोड़ों की संख्या में व्यूज लेकर आता है. भोजपुरी सिनेमा की सुपरहिट जोड़ी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी यूं तो एक साथ कई सुपरहिट फिल्में और म्यूजिक वीडियोज दे चुके हैं. लेकिन इस गाने के वीडियो में दोनों का अंदाज दर्शकों के पसीने छुड़ा रहा है. इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और इसका संगीत मधुकर आनंद ने तैयार किया है.

Trending news