खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रेमिका से कहा 'पढ़े आव पटना', देखें क्या जवाब मिला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1402900

खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रेमिका से कहा 'पढ़े आव पटना', देखें क्या जवाब मिला

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सबसे चर्चित एक्टरों में से एक हैं. खेसारी के फैंस की संख्या करोड़ों में हैं. इनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. फैंस को खेसारी के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है.

खेसारी लाल यादव ने अपनी प्रेमिका से कहा 'पढ़े आव पटना', देखें क्या जवाब मिला

पटना:Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्मों के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव भोजपुरी के सबसे चर्चित एक्टरों में से एक हैं. खेसारी के फैंस की संख्या करोड़ों में हैं. इनका कोई भी गाना रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब के ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो जाता है. फैंस को खेसारी के गाने का बेसब्री से इंतजार रहता है. इस बीच खेसारी का नया गाना 'पढ़े आव पटना' ( Padhe aav patna) रिलीज किया गया है. ये गाना इन दिनों खूब चर्चा में है. रिलीज होते ही ये गाना वायरल हो गया. 

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का गाना काफी मजेदार
खेसारी लाल यादव गाने में अपनी प्रेमिका से पढ़ने के लिए पटना आने के लिए अपील करते दिखाई दे रहे हैं. वो अपनी प्रेमिका से कहते हैं गांव में कब तक पढ़ाई करोगी? पटना में आकर यहीं पढ़ाई करो. उनकी प्रेमिका इस बात पर कहती है घर पर दूध -रोटी मिलता है. शहर में ये सब खाने को नहीं मिलेगा. गाने के अंतिम में पटना के बोरिंग रोड चौराहा का नाम भी लिया गया है. भोजपुरी स्टार खेसारी का गाना 'पढ़े आव पटना' ( padhe aav patna) को 'स्पीड रिकार्ड्स भोजपुरी' ( Speed Records Bhojpuri ) के ऑफिशियल चैनल पर रिलीज किया गया है.

खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने में निशा सिंह ने अपनी आवाज दी है. गाने के बोल अखिलेश कश्यप और मनु साहू ने लिखे हैं. वहीं रौशन सिंह ने इसे म्यूजिक दिया है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं 89 हजार से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है. बता दें कि भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film) के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव ( Khesari Lal Yadav) सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक हैं. उनको चाहने वाले करोड़ों फैंस हैं. हाल ही में उनकी नई फिल्म का ट्रेलर रिलीज भी हुआ है. फिल्म का नाम 'बोल राधा बोल' ( Bol Radha Bol ) है.

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Chhath Geet: कल्पना और अंकुश राजा का नया छठ गीत 'सईयां के संगे देबो अरघिया' रिलीज, वीडियो हुआ वायरल

Trending news