मेघा से बोले खेसारी 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा', मिला ये जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1340729

मेघा से बोले खेसारी 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा', मिला ये जवाब

   भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनाता और सिंगर जी हां, आप ठीक समझ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव की जिनके अभिनय और आवाज ने भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के गानों पर झूमते भोजपुरी भाषी आपको हर जगह दिख जाएंगे.

 मेघा से बोले खेसारी 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा', मिला ये जवाब

पटना :   भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनाता और सिंगर जी हां, आप ठीक समझ रहे हैं. हम बात कर रहे हैं खेसारी लाल यादव की जिनके अभिनय और आवाज ने भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. खेसारी लाल यादव के गानों पर झूमते भोजपुरी भाषी आपको हर जगह दिख जाएंगे. खेसारी लाल यादव का किसी गाने में होना या उस गाने में उनकी आवाज दोनों ही उसके सफलता की गारंटी है. ऊपर से भोजपुरी की मदमस्त आवाज की मल्लिका प्रियंका सिंह की आवाज भी शामिल हो जाए तो कहना ही क्या. यह दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह का एक गाना 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा' यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के बाद से ही बवाल काट रखा है. इस गाने की वीडियोग्राफी किसी भी बॉलीवुड गाने से कम नहीं है. आपको बता दें कि इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव एकदम दबंग लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने अपने ठुमके से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ मेघा शाह नजर आ रही हैं जिसकी नमकीन अदा देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. इस गाने के वीडियो में खेसारी मेघा से कह रहे हैं कि तोहर चक्कर में ढेर लोग बीमार बा, तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा जिसके बाद हंगामा मच जाता है. 

खेसारी लाल, मेघा शाह और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी ब्लास्ट गाने 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा' के बोल पवन पांडे के लिखे हैं जबकि इसका संगीत प्रियांशु सिंह ने दिया है. इस वीडियो को लक्की निश्वकर्मा ने कोरियोग्राफ और डायरेक्ट किया है. जबकि इसके प्रोडक्शन हेड निशांत सिंह हैं. 

ये भी पढ़ें- WATCH : इंतजार हुआ खत्म, आ गया धूम मचाने कल्लू का नया गाना 'करिहईयां में राजा'

खेसारी लाल, मेघा शाह और प्रियंका सिंह के इस भोजपुरी ब्लास्ट गाने 'तोहर जवानी के जोगाड़ में यूपी-बिहार बा' के वीडियो को बालाजी रिकॉर्ड्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को 347,216 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 34 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

Trending news