खेसारी लाल यादव का हुआ 'इश्क रिटर्न', वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

खेसारी लाल यादव का हुआ 'इश्क रिटर्न', वायरल हो रहा वीडियो

  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते-भिड़ते सफलता का यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनके अभिनय के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं.

खेसारी लाल यादव का हुआ 'इश्क रिटर्न', वायरल हो रहा वीडियो

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के मेगा स्टार खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते-भिड़ते सफलता का यह मुकाम हासिल किया है. खेसारी लाल यादव ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. उनके अभिनय के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं. उनकी आवाज की दीवानगी भी दर्शकों के दिलों में उससे ज्यादा है. खेसारी लाल यादव ने एक से एक बेहतरीन गाने गाए हैं और उनके गाने रिलीज के साथ ही तेजी से वायरल होते हैं. खेसारी लाल यादव भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार हैं और यूट्यूब पर उनके गाने ट्रेंडिंग में आपको दिख जाएंगे. 

ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक भोजपुरी गाना रिलीज के साथ ही वायरल हो रहा है. इस गाने 'इश्क रिटर्न' में खेसारी लाल यादव का अंदाज देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. आपको बता दें कि यह खेसारी लाल यादव का गाया बेवफाई वाला गाना है. जिसमें वह एक क्लब में शराब के नशे में दिख रहे हैं. खेसारी लाल यादव जिस अभिनेत्री से प्यार करते हैं वह किसी और के साथ उन्हें क्लब में नजर आ जाती है. जो खेसारी लाल यादव को नजरअंदाज करती दिखती है. ऐसे में खेसारी लाल यादव का दिल टूट जाता है और वह इस गाने को गाते हुए नजर आते हैं. 

बता दें कि खेसारी लाल यादव के इस गाने 'इश्क रिटर्न' ने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर अन्य गानों की तरह धमाल मचा रखा है. इस गाने के वीडियो को स्पीड रिकॉर्ड फोकलोर के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 107,929 से ज्यादा बार देखा गया है. वहीं इसे 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे का गाना 'पियवा से पहिले हमार रहलू' मचा रहा हंगामा, वीडियो ने रचा इतिहास

खेसारी लाल यादव के इस गाने 'इश्क रिटर्न' के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं और इसका संगीत विनय विनायक ने दिया है. इस गाने के वीडियो को पब्लिसिटी डिजाइन दीपक भाई ने किया है. गाने को रिलीज के बाद से ही दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. 

Trending news