MMS कांड से चर्चा में आई इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा देख बढ़ा इंटरनेट का पारा
Advertisement

MMS कांड से चर्चा में आई इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा देख बढ़ा इंटरनेट का पारा

Trishakar Madhu Instagram Pics: MMS कांड के बाद लंबे समय तक सोशल मीडिया से गायब रहनेवाली त्रिशाकर मधु ने सोशल मीडिया पर वापसी के साथ ही हंगामा मचा दिया. त्रिशाकर के पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे हैं.

MMS कांड से चर्चा में आई इस भोजपुरी एक्ट्रेस का जलवा देख बढ़ा इंटरनेट का पारा

पटना : Trishakar Madhu Instagram Pics: MMS कांड के बाद लंबे समय तक सोशल मीडिया से गायब रहनेवाली त्रिशाकर मधु ने सोशल मीडिया पर वापसी के साथ ही हंगामा मचा दिया. त्रिशाकर के पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगे हैं. त्रिशाकर के दीवाने इतनी तेजी से बढ़े की उनके इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोवर्स की संख्या 4 लाख 83 हजार की संख्या को पार कर गया. त्रिशाकर के दीवाने ऐसे हैं कि सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो रिलीज के साथ ही वायरल हो जाते हैं.

भोजपुरी इंडस्ट्री की इस बंगाली बाला त्रिशाकर मधु (Trishakar Madhu) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और लगतार वह अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. उन्होंने इस बार सोशल मीडिया पर बैक-टू-बैक कई बोल्ड फोटो शेयर किए हैं. आपको बता दें कि इंस्टाग्राम पर त्रिशाकर मधु ने लगातार कई पोस्ट शेयर किए हैं और ये पोस्ट लगातार हंगामा मचा रहा है. इस पोस्ट को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है और लोग त्रिशाकर मधु की अदाओं और उसकी खूबसूरती के दीवाने हो गए हैं, त्रिशाकर के इस पोस्ट में उनकी अदा और सुंदरता देख लोग आहें भर रहे हैं. त्रिशाकर के प्रशंसक जमकर उनके पोस्ट पर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

त्रिशाकर मधु के दीवानों की बात करें तो उनके चाहनेवाले त्रिशाकर को इतना पसंद करते हैं कि उनके गानों के वीडियो 100 मिलियन के व्यूज क्लब में यूट्यूब पर शामिल हो चुके हैं. इसके साथ ही सोशल मीडिया पर उनके फोटो और वीडियो पर भी लोग खूब लाइक और कमेंट करते हैं. बता दें कि त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी के सभी बड़े सुपरस्टार के साथ काम किया है और अभी त्रिशाकर के पास प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं हैं. वहीं आपको बता दें कि त्रिशाकर की तरफ से अपने चाहनेवालों और प्रशंसकों से जुड़ा रहने के लिए लगातार सोशल मीडिया का सहारा लिया जाता है. त्रिशाकर के चाहनेवाले उनके सोशल मीडिया पोस्ट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं.

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड अभिनेत्रियों से ज्यादा नमकीन है इस नेपाली बाला का जलवा, इसके हॉटनेस के सामने सब फीका

Trending news