मोनालिसा की स्विमिंग पूल में तस्वीरें, पानी में भी लग गई आग
Advertisement

मोनालिसा की स्विमिंग पूल में तस्वीरें, पानी में भी लग गई आग

भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्डनेस का खजाना मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं.

मोनालिसा की स्विमिंग पूल में तस्वीरें, पानी में भी लग गई आग

पटना : भोजपुरी सिनेमा की एक समय की सबसे महंगी अभिनेत्री और सुपरहॉट, बोल्डनेस का खजाना मोनालिसा आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. मोनालिसा के दीवाने आज भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. मोनालिसा ने अपनी सुपरहॉट अदाओं से भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर जमकर राज किया और आज भी वह हिंदी टेलीविजन के पर्दे पर जमकर तहलका मचा रहे हैं. मोनालिसा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों में बसती हैं. मोनालिसा के पुराने से पुराने वीडियो को आप लगातार यूट्यूब पर वायरल होता देख सकते हैं. मोनालिसा के सोशल मीडिया पोस्ट पर उनके प्रशंसक जमकर लाइक और कमेंट्स करते रहते हैं.

मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं. इन तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. आपको बता दें कि मोनालिसा की अदा के दीवाने जितनी बड़ी संख्या में लोग हैं उनकी लेटेस्ट सोशल मीडिया पोस्ट को भी उतने ही लोग देखने को बेताब रहते हैं. मोनालिसा ने लेटेस्ट तस्वीरों में को स्विमिंग पूल में शूट कराया है. इन तस्वीरों में मोनालिसा बेहतरीन नजर आ रही हैं और उनकी खूबसूरती इसमें भी दर्शकों को अपना दीवाना बना रही है. इन तस्वीरों ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर हंगामा मचा दिया है. मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों को देखकर आहें भर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि मोनालिसा ने इन तस्वीरों को सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है. इन तस्वीरों में भी मोनालिसा की अदाएं देख उनके चाहनेवाले उनके दीवाने हुए जा रहे हैं. उनकी खूबसूरती की जमकर प्रशंसा हो रही है. इसके साथ ही मोनालिसा के चाहनेवाले उनकी इन तस्वीरों पर जमकर लाइक और कमेंट कर रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा को इंस्टाग्राम पर फॉलो करनेवालों की संख्या किसी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं है. मोनालिसा को फॉलो करने वाले 5.1 मिलियन से ज्यादा लोग हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

आपको बता दें कि मोनालिसा ने हिंदी टेलीविजन का रूख कर लिया है और यहां भी वह अपनी अदाओं का जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं. उसके जलवे ऐसे कि इसे देखकर भोजपुरी के अलावा बड़ी संख्या में अन्य भाषा के लोग भी उसके दीवाने हो गए हैं. मोनालिसा आज भी भोजपुरी दर्शकों के दिलों पर राज करती हैं और वह इस समय कई नए प्रोजेक्ट्स पर काम भी कर रही हैं, जिसका इंतजार भोजपुरी सहित अन्य भाषा के दर्शक बड़े बेताबी से कर रहे हैं.

Trending news