नम्रता मल्ला के फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1271810

नम्रता मल्ला के फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

Namrata Malla:नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है.

नम्रता मल्ला के फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस के छूटे पसीने

पटना: Namrata Malla:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की नोरा फतेही कही जाने वाली  नम्रता मल्ला (Namrata Malla)अपनी बोल्ड, हॉट और ग्लैमरस अदाओं के लिए मशहूर हैं. आए दिन अभिनेत्री अपना बोल्ड फोटोशूट कराती रहती हैं. अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से नम्रता ने लोगों को अपना दीवाना बना रखा है. नम्रता मल्ला ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में नम्रता मल्ला की हॉट और ग्लैमरस अंदाज दोनों एक साथ देखते ही बन रही है.

नम्रता मल्ला काफी हॉट फोटोशूट 
सोशल मीडिया पर नम्रता मल्ला ने अपना सुपर बोल्ड फोटो शेयर किया है. अपने नए फोटोशूट में नम्रता मल्ला काफी हॉट और ग्लैमरस लग रही हैं. इन फोटोज में फैंस को उनका बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है. फैंस उनकी नई फोटोज पर जमकर लाईक और कमेंट कर रहे हैं. नम्रता मल्ला ने इन फोटाज में अपने बाल बांध रखे हैं. एक्ट्रेस रेड कलर की ब्रा में लाजवाब लग रही हैं. तस्वीरों में नम्रता के बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद आ रहा है. 

कैप्शन में लिखा है, 'रेड हॉट'
नम्रता का ये अनोखा लुक फैंस को खूब पसंद आ रहा. नम्रता मल्ला ने अपने नए फोटाज को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'रेड हॉट' . फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर अपना प्याक बरसा रहे हैं. नम्रता ने नए फोटोज ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Namrata Malla Zenith (@namritamalla)

ये भी पढ़ें- Monalisa Photoshoot: भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा वन पीस ड्रेस पहन दिए सुपरहॉट पोज, लूट ली महफिल

भोजपुरी की नोरा फतेही 
बता दें कि नम्रता ने अब तक कई भोजपुरी गानों में काम कर चुकी हैं. गानों के वीडियो में अपनी हॉट और ग्लैमरस अदाओं से उन्होंने दर्शकों को अपना दीवाना बना रखा है. नम्रता अपनी बोल्ड और सुपरहॉट तस्वीरों के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम पर नम्रता मल्ला के एक मिलियन से भी ज्यादा फॉलोवर्स हैं. ऐसे में अपने फैंस के लिए हमेशा वो अपना बोल्ड और सुपरहॉट फोटोज शेयर करते रहती हैं. फैंस उनकी तस्वीर और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

Trending news