इस नेपाली बाला की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आपको आ जाएगा पसीना, भोजपुरी फिल्मों में भी ढाया है कहर
Advertisement

इस नेपाली बाला की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आपको आ जाएगा पसीना, भोजपुरी फिल्मों में भी ढाया है कहर

Sushma Adhikari Super Hot Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए भारत ही नहीं बल्कि विदेशी अभिनेत्रियां भी बेताब रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि भोजपुरी को हिंदी के बाद सबसे बड़ा इंडस्ट्री माना जाता है जिसके पास लगभग 40 करोड़ के करीब दर्शक हैं.

इस नेपाली बाला की खूबसूरत तस्वीरों को देखकर आपको आ जाएगा पसीना, भोजपुरी फिल्मों में भी ढाया है कहर

पटना : Sushma Adhikari Super Hot Instagram Pics: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपने हुस्न का जलवा बिखेरने के लिए भारत ही नहीं बल्कि विदेशी अभिनेत्रियां भी बेताब रहती हैं. इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि भोजपुरी को हिंदी के बाद सबसे बड़ा इंडस्ट्री माना जाता है जिसके पास लगभग 40 करोड़ के करीब दर्शक हैं. भोजपुरी भारत के अलावा दुनिया के कई और देशों में बोली और पसंद की जाती है. ऐसे में नेपाल, मॉरीशस जैसे देश हैं जहां इस भाषा के सिनेमा को दर्शकों का खूब प्यार मिलता है. ऐसे में भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर नेपाली बालाओं ने भी अपने हुस्न का जलवा खूब बिखेरा है.

आपको बता दें कि नेपाल की एक ऐसी ही सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री सुषमा अधिकारी ने कम समय में अपनी बोल्डनेस और गॉर्जियस लुक की वजह से भोजपुरी के दर्शकों को अपना दीवाना बना लिया है. सुषमा अधिकारी ने ढेर सारे भोजपुरी गाने के वीडियो और कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल से हैं और इस नेपाली बाला की खूबसूरती और फिटनेस के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां टिक नहीं पाती हैं. सुषमा इन दिनों अपने देश में हैं और वहां से एक से बढ़कर एक तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं.

सुषमा अधिकारी ने अपनी कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं, इंस्टाग्राम पर सुषमा की इन तस्वीरों ने हंगामा मचा दिया है. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी नेपाली सुंदरता के मुरीद हो जाएंगे. सुषमा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. आपको बता दें कि इन तस्वीरों में सुषमा की हॉट अदाओं को देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा.

सुषमा अधिकारी ने इसके साथ ही कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसको देखकर आप उनके स्टाइलिश कपड़ों और जूतों के कलेक्शन का अंदाजा लगा सकते हैं. एक ही फ्रेम में आप सुषमा अधिकारी की खूबसूरती और उनकी स्टाइल को कंप्लीट करनेवाले कपड़े और जूतों के कलेक्शन को देख सकते हैं. इसके साथ ही नेपाली बाला सुषमा अधिकारी ने भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर अपनी जबरदस्त हॉटनेस का जलवा बिखेरकर हंगामा मचा दिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल होती रहती है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushma Adhikari (@sushmaadhikariofficial)

भोजपुरी की यह सुपरहॉट गर्ल सुषमा अधिकारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हमेशा ही अपनी फोटो-वीडियो शेयर करती हैं. सुषमा को उनके इंस्टाग्राम पर 2 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुषमा एक सुपर मॉडल हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो और टीवी विज्ञापनों में काम कर तहलका मचा चुकी हैं. उन्होंने नेपाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर भी अपने अभिनय से तहलका मचा रही हैं.

Trending news