बाथटब में हॉटनेस का तड़का, जब इस नेपाली बाला ने कहा 'चाय पीने के बहाने ही...'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1491165

बाथटब में हॉटनेस का तड़का, जब इस नेपाली बाला ने कहा 'चाय पीने के बहाने ही...'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे का बढ़ता दायरा अब कई विदेशी बालाओं को भी अपनी ओर खींच रहा है. हिंदुस्तान की कई क्षेत्रीय भाषाओं की अभिनेत्रियों के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री तो इस पर्दे पर अपना जलवा बिखेर ही रही हैं, विदेशी अभिनेत्रियों ने भी इस सिनेमा के पर्दे पर कदम रख दिया है.

बाथटब में हॉटनेस का तड़का, जब इस नेपाली बाला ने कहा 'चाय पीने के बहाने ही...'

पटना : भोजपुरी सिनेमा के पर्दे का बढ़ता दायरा अब कई विदेशी बालाओं को भी अपनी ओर खींच रहा है. हिंदुस्तान की कई क्षेत्रीय भाषाओं की अभिनेत्रियों के साथ बॉलीवुड की अभिनेत्री तो इस पर्दे पर अपना जलवा बिखेर ही रही हैं, विदेशी अभिनेत्रियों ने भी इस सिनेमा के पर्दे पर कदम रख दिया है. रूस, अर्मिनिया के साथ नेपाल की बाला भी अब भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर अपना जलवा बिखेर रही हैं. नेपाल की ऐसी ही एक सुपरहॉट और बोल्ड बाला हैं जिन्होंने अपनी कातिल अदाओं से भोजपुरी दर्शकों को घायल कर दिया है.

नेपाल की इस सुपरहॉट और बोल्ड बाला सुषमा अधिकारी ने कम समय में अपनी बोल्डनेस और गॉर्जियस लुक की वजह से भोजपुरी दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया है. सुषमा अधिकारी ने ढेर सारे भोजपुरी गाने के वीडियो और कई फिल्मों में काम किया है. बता दें कि सुषमा अधिकारी नेपाल से हैं और इस नेपाली बाला की खूबसूरती और फिटनेस के आगे बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां टिक नहीं पाती हैं. सुषमा अधिकारी ने अपनी कुछ सुपरहॉट तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है जिसने हंगामा मचा दिया है. सुषमा अधिकारी की इन तस्वीरों को देखकर आप भी नेपाली बाला की सुंदरता के मुरीद हो जाएंगे. सुषमा ने एक तस्वीर बाथटब में बैठकर पोस्ट की है. इस तस्वीर में उनकी हॉटनेस देखते ही बनती है और इसे देखकर उनके चाहनेवाले दीवाने हुए जा रहे हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sushma Adhikari (@sushmaadhikariofficial)

सुषमा अधिकारी ने इसके साथ ही चाय की प्याली के साथ एक वीडियो पोस्ट की है जिसमें वह कह रही हैं कि कभी चाय पीने के बहाने ही चले आइए मैंने आपके हिस्से की इलायची चीनी के डब्बे में छिपा रखी है. वीडियो में सुषमा के अंदाज को देखकर आप हैरान रह जाएंगे. सुषमा ने अपनी मेहनत और काबिलियत के दम पर भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है. नेपाली बाला सुषमा अधिकारी ने भोजपुरी के दर्शकों के दिलों पर अपनी जबरदस्त हॉटनेस का जलवा बिखेरकर हंगामा मचा दिया है. सोशल मीडिया पर आए दिन उनकी बोल्ड फोटो-वीडियो वायरल होती रहती है. सुषमा हर दिन इंस्टाग्राम पर अपनी सुपरहॉट और बोल्ड तस्वीरें साझा करती रहती हैं उसे देखकर आपको पसीना आ जाएगा.सुषमा को उनके इंस्टाग्राम पर 1.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. सुषमा एक सुपर मॉडल हैं. वह कई म्यूजिक वीडियो और टीवी विज्ञापनों में काम कर तहलका मचा चुकी हैं. उन्होंने नेपाली फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी और भोजपुरी फिल्मों के पर्दे पर भी अपने अभिनय से तहलका मचा रही हैं.

ये भी पढ़िये: जब टीवी और फिल्मों में नहीं चला सिक्का तो इन अभिनेत्रियों ने पकड़ी भोजपुरी इंडस्ट्री की राह

Trending news