सुरेश रैना के बाद ये खिलाड़ी जुड़ा अबू धाबी टी10 से, न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने किया साइन
Advertisement

सुरेश रैना के बाद ये खिलाड़ी जुड़ा अबू धाबी टी10 से, न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स ने किया साइन

पूर्व  भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी को 23 नवंबर से शुरू होने वाले अबु धाबी टी10 के सीजन 6 के लिए न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स द्वारा अनुबंधित किया गया है, जिसमें शुरूआती मैच में बांग्ला टाइगर्स की टीम होगी.

 (फाइल फोटो)

Ranchi: पूर्व  भारतीय क्रिकेटर स्टुअर्ट बिन्नी को 23 नवंबर से शुरू होने वाले अबु धाबी टी10 के सीजन 6 के लिए न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स द्वारा अनुबंधित किया गया है, जिसमें शुरूआती मैच में बांग्ला टाइगर्स की टीम होगी. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में मुंबई इंडियंस, रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व खिलाड़ी रह चुके बिन्नी ने भारत के लिए छह टेस्ट, 14 वनडे और तीन टी20 मैच खेले हैं.

38 वर्षीय बिन्नी बांग्लादेश के खिलाफ 6/4 के आंकड़े के साथ एक भारतीय के लिए वनडे क्रिकेट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का आंकड़ा रखते हैं. उन्हें सफेद गेंद वाले क्रिकेट में बेहतर साझेदारी तोड़ने वालों में से एक के रूप में माना जाता है.

एक क्रिकेट परिवार से आने वाले, आलराउंडर पारी के दूसरे चरण में भी हार्ड-हिटर हैं और अच्छी गति से स्कोर करने की क्षमता रखते हैं. प्रथम श्रेणी, लिस्ट ए और टी20 मैचों सहित सभी प्रारूपों में 300 से अधिक मैचों के अनुभवी बिन्नी कीरोन पोलार्ड, इयोन मॉर्गन और वहाब रियाज जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ेंगे.

स्टुअर्ट बिन्नी ने जताई खुशी

उन्होंने कहा, मैं न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स में शामिल होकर खुश हूं, और वैश्विक होने की उनकी यात्रा में एक महत्वपूर्ण प्रभाव डालने की उम्मीद करता हूं. टीम बहुत ही रोमांचक सफेद गेंद वाले क्रिकेटरों से भरी है और मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने का हरसंभव कोशिश करूंगा. हम चाहते हैं कि जब हमारे प्रशंसक हमें खेलते हुए देखें तो उन्हें अच्छा अनुभव मिले.

(इनपुट: आईएएनएस) 

 

Trending news