'ऐ धानी धन लूट जाए दा' में पवन सिंह और अक्षरा का प्यार चढ़ा परवान, बर्फीली वादियों में बढ़ी गर्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1302509

'ऐ धानी धन लूट जाए दा' में पवन सिंह और अक्षरा का प्यार चढ़ा परवान, बर्फीली वादियों में बढ़ी गर्मी

भोजपुरी सिनेमा में कुछ जोड़ी ऐसी है जो दर्शकों के दिलों और दिमाग में बस सी गई हैं. ये जोड़ी दर्शकों के दिमाग पर नहीं सीधे दिल पर दस्तक देती हैं. इसी में से एक जोड़ी रही है भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और सुपरहॉट, बोल्ड बाला अक्षरा सिंह की.

'ऐ धानी धन लूट जाए दा' में पवन सिंह और अक्षरा का प्यार चढ़ा परवान, बर्फीली वादियों में बढ़ी गर्मी

पटना : भोजपुरी सिनेमा में कुछ जोड़ी ऐसी है जो दर्शकों के दिलों और दिमाग में बस सी गई हैं. ये जोड़ी दर्शकों के दिमाग पर नहीं सीधे दिल पर दस्तक देती हैं. इसी में से एक जोड़ी रही है भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह और सुपरहॉट, बोल्ड बाला अक्षरा सिंह की. इस जोड़ी को एक साथ देखकर फैंस आज भी दीवाने हो जाते हैं. जबकि आपको बता दें कि आजकल इन दोनों के रास्ते जुदा हैं और दोनों के बीच विवादों ने इनके रिश्ते को खराब कर दिया है. 

बता दें कि एक समय ऐसा भी था जब दोनों अक्षरा सिंह और पवन सिंह असल जिंदगी में रिलेशनशिप में थे और खूलेआम कई मंचों से इस बात को स्वीकार भी कर चुके थे. पर्दे पर भी इन दोनों का यह जलवा देखने को मिलता था. अब भी इनके पुराने भोजपुरी गाने आप यूट्यूब पर वायरल होते देख सकते हैं.  इन दोनों का ऐसा ही एक धमाकेदार भोजपुरी गाना इन दिनों जबर्दस्त ट्रेंड कर रहा है. इस गाने में पवन सिंह अक्षरा के साथ धमाकेदार डांस और रोमांस करते दिखाई दे रहे हैं. जिसे खूब पसंद भी किया जा रहा है.
पवन सिंह और अक्षरा सिंह का ये गाना काफी पुराना है. यह सुपरहिट भोजपुरी फिल्म 'तबादला' का गाना है. वैसे तो इस फिल्म के सभी गाने खूब पसंद किए गए लेकिन इसका गाना 'ऐ धानी धन लूट जाए दा' फैंस को ज्यादा ही पसंद आ रहा है. 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का गाना 'ऐ धानी धन लूट जाए दा' को गाया छोटे बाबा और अलका झा ने है. इस गाने में पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी बर्फीली वादियों में काफी हसीन लग रही है. इस गाने को बोल विनय निर्माल ने लिखे हैं. जबकि संगीत छोटे बाबा ने दिया है. इश सुपरहिट फिल्म के निर्माता और निर्देशक विनोद तिवारी हैं. 

ये भी पढ़ें- शिल्पी राज का बेवफाई सॉन्ग 'दिल के दरदिया' हो रहा वायरल 

अक्षरा सिंह और पवन सिंह का गाना 'ऐ धानी धन लूट जाए दा' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है जहां इस गाने के वीडियो ने हंगामा मचा रखा है. इस वीडियो को अभी तक 58,651,077 से ज्यादा बार देखा गया है वहीं इसे 1 लाख से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news