Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'ढक्कन हटावा' सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड, 4 लाख के पार हुए व्यूज, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1405950

Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'ढक्कन हटावा' सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड, 4 लाख के पार हुए व्यूज, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पवन सिंह के गाने को रिलीज होते ही उनके चाहने वालों ने तेजी से वायरल कर दिया है. इन दिनों एक्टर के बैक टू बैक गाने रिलीज हो रहे हैं. पवन सिंह ने यूं तो भोजपुरी सिनेमा की हर दूसरी अदाकारा के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस रचाया है. 

 Bhojpuri Song: पवन सिंह के 'ढक्कन हटावा' सॉन्ग ने तोड़े रिकॉर्ड, 4 लाख के पार हुए व्यूज, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पटना : Pawan Singh Latest Song Creating Buzz : भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह ऐसे कलाकार है, जो अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने गाने से भी फैंस का दिल जीत लेते है. बता दें कि पवन सिंह का नया वीडियो सॉन्ग दर्शकों के बीच रिलीज हो चुका है. इस गाने का टाइटल 'ढक्कन हटावा' रखा गया है. इस गाने में पवन सिंह के साथ काजल राघवानी नजर आ रही है. दोनों की जोड़ी को फैंस का भरपूर प्यार मिल रहा है. वीडियो रिलीज होने के महज 4 घंटे बाद सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. 

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
बता दें कि पवन सिंह के गाने को रिलीज होते ही उनके चाहने वालों ने तेजी से वायरल कर दिया है. इन दिनों एक्टर के बैक टू बैक गाने रिलीज हो रहे हैं. पवन सिंह ने यूं तो भोजपुरी सिनेमा की हर दूसरी अदाकारा के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस रचाया है. काजल राघवानी के साथ बड़े पर्दे पर उनकी जोड़ी अक्सर दर्शकों के दिलों पर राज करती दिखी है. पवन सिंह का यह गाना रिलीज के साथ ही गर्दा उड़ाता नजर आया है.

पवन सिंह के गाने ने तोड़े सभी रिकॉर्ड्स
बता दें कि डीआरजे रिकॉर्ड्स भोजपुरी नामक यूट्यूब चैनल ने पवन सिंह का गाना रिलीज किया गया था. खबर लिखे जाने तक इस गाने ने मात्र 405,082 व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया है. पवन सिंह और काजल राघवानी इस गाने में स्विमिंग पूल के किनारे ताबड़तोड़ डांस और रोमांस रचाते नजर आ रहे हैं. इन दोनों की जोड़ी को लोग भी खूब पसंद कर रहे है.

फैंस ने पवन के सॉन्ग को बना डाला सुपर डुपर हिट
बता दें कि स्टोरी लिखे जाने तक पवन सिंह के गाने को 37k दर्शकों ने लाइक का बटन दबाते हुए सुपर डुपर हिट बना डाला है. इस गाने को पवन सिंह के साथ राधा रावत ने अपनी सुरीली आवाज में गाया है. इस गाने को रजनीश चौबे और चंदन यादवंशी ने लिखा है. इस गाने का म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है. यह वीडियो दर्शकों को अपनी धुन पर खूब नचा रहा है. साथ ही बता दें कि पवन सिंह का गाना पहली बार सुपर हिट नहीं हुआ है, इससे पहले भी फैंस गाना कई बार हिट करवा चुके है.

ये भी पढ़िए- भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने किया रोमांस, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

Trending news