भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने किया रोमांस, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1405811

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने किया रोमांस, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है. बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं.

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के साथ अक्षरा सिंह ने किया रोमांस, अब तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

पटना : भोजपुरी इंडस्ट्री में सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी फैंस की सबसे पसंदीदा जोड़ी में से एक है. बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह के वीडियो और गाने सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. ऐसे में एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, इस वायरल वीडियो में पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस देख फैंस हैरान हैं.

पवन सिंह संग एक्ट्रेस की जमती है केमिस्ट्री
बता दें कि अक्षरा सिंह को भोजपुरी इंडस्ट्री की बेहद हॉट अभिनेत्री कहा जाता है. वह अपनी फिल्मों और वीडियो से सोशल मीडिया पर आग लगाती हैं. इन दिनों पवन सिंह और अक्षरा सिंह का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है. दरअसल, ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें दोनों की केमिस्ट्री फैंस को बेहद पसंद आ रही है. गाने का नाम है 'हमहू जवान बानी'. इस वीडियो के बाद फैंस  इंटरनेट पर उनको सर्च करके देख रहे हैं. ऐसे में फैंस इस गाने के लिए काफी क्रेजी हो रहे हैं. फैंस को पवन सिंह संग एक्ट्रेस की केमिस्ट्री काफी भी हॉट लग रही है.

दोनों की जोड़ी को फैंस करते है खूब पसंद
अक्षरा सिंह के साथ पवन सिंह की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद आती है. भोजपुरी इंडस्ट्री में यह सबसे रोमांटिक जोड़ी हैं. हालांकि तमाम विवादों के बाद भी यह जोड़ी एक साथ ज्यादा नहीं देखी जाती है, लेकिन दर्शकों के बीच इस जोड़ी को लेकर दीवानगी कम नहीं हुई है. इस वीडियो की जबरदस्त डिमांड है. यह जोड़ी अपनी पावर-पैक परफॉर्मेंस से दर्शकों को दीवाना बना रही है. तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आपको मजा आ जाएगा.

विवादों में रह चुकी है अक्षरा सिंह
बता दें कि अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा की सुपरहॉट और बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. वह इस समय भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शामिह हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का कथित MMS लीक की खबरें सामने आई थीं. इसके बाद अक्षरा सिंह को और भी ज्यादा सुर्खियां मिल रही हैं. हालांकि अक्षरा ने साफ तौर पर कहा था कि MMS में वह नहीं हैं. पिछले दिनों एक खबर आई थी कि बिग बॉस से बाहर आने के बाद अक्षरा सिंह के पास बहुत सारे काम थे, लेकिन अब अक्षरा सिंह को उनकी शर्तों पर कोई काम देने को तैयार नहीं है.

ये भी पढ़िए- Chhath Puja 2022 : लंदन में महापर्व छठ को लेकर क्या है विशेष, जानें क्या है खास तैयारियां

Trending news