Advertisement
photoDetails0hindi

Monalisa Birthday: मोनालिसा ने पति संग वादियों में सेलिब्रेट किया बर्थडे, शेयर की रोमांटिक फोटो

Happy Birthday Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आज मोनालिसा अपना 40वां बर्थडे मना रही है.

1/8

पटना: Happy Birthday Monalisa: भोजपुरी सिनेमा के साथ ही टीवी, बॉलीवुड और कई अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्मों में अपने हुस्न का जलवा बिखेर चुकीं मोनालिसा आज किसी परिचय की मोहताज नहीं है. आज मोनालिसा अपना 40वां बर्थडे मना रही है. 

2/8

अपने 40वें जन्मदिन को उन्होंने खास अंदाज में पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ मनाया है. जिसकी खूबसूरत तस्वीरें और वीडियो उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं. अन फोटो में दोनों काफी रोमांटिक दिख रहे है. 

3/8

एक्ट्रेस ने पहाड़ों की वादियों से कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की है. जिसमें वे अपने पति के साथ बेहद खास वक्त बिता रही है. वहीं इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा कि 'जब आपका जन्मदिन सुपर स्पेशल हो.' 

4/8

इन फोटो में मोनालिसा ने रेड शॉर्ट ड्रेस में पहन रखी है. जिसमें वे काफी खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं ब्लैक शॉर्ट्स में विक्रांत नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों एक दूसरे के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

5/8

21 नवंबर, 1982 में कोलकाता, पश्चिम बंगाल में एक ब्राह्मण परिवार में पैदा हुई अंतरा बिस्वास को एक समय रेस्तरां में 120 रुपए की नौकरी तक करनी पड़ी और आज वह करोड़ों की मालकिन हैं. 

 

6/8

मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है. एक्ट्रेस ने अपने करियर में 50 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों में काम किया है. विक्रांत के साथ उनकी लव स्टोरी बिग बॉस 10 के सेट पर शुरू हुई थी. 

7/8

बता दें कि मोनालिसा एक फिल्म के लिए 7-10 लाख रुपए चार्ज करती हैं और 18 करोड़ से ज्यादा की संपत्ति की मालकिन हैं. एक्ट्रेस ने बी-ग्रेड की फिल्मों में भी काम किया है.

8/8

हाल ही में मोनालिसा (Monalisa) अपने पति विक्रांत सिंह के साथ 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं. दोनों ने इस रिएलिटी शो से जमकर सुर्खियां बटोरी थीं.