Ratri Ke Yatri 2: एक्ट्रेस मोनालिसा ‘रात्रि के यात्री 2’ में निभा रही हैं ऐसा रोल, सुनकर रह जाएंगे हैरान
Advertisement

Ratri Ke Yatri 2: एक्ट्रेस मोनालिसा ‘रात्रि के यात्री 2’ में निभा रही हैं ऐसा रोल, सुनकर रह जाएंगे हैरान

Ratri Ke Yatri 2: वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ फैंस के बीच मोस्ट डिमांडेड सीरीज में से एक है. यह सीरीज पांच अलग-अलग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. ये सीरीज रेड-लाइट एरिया की वास्तविकता की बैकग्राउंड पर आधारित होगी. 

Ratri Ke Yatri 2: एक्ट्रेस मोनालिसा ‘रात्रि के यात्री 2’ में निभा रही हैं ऐसा रोल, सुनकर रह जाएंगे हैरान

पटनाः Ratri Ke Yatri 2: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी इंडस्ट्री की लिस्ट में शुमार हैं, वो अक्सर ही अपने बोल्ड अंदाज और हॉट लुक के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिलता है. अब मोनालिसा ‘रात्रि के यात्री 2’ में नजर आने वाली है. इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हो गया है जो फैंस के बीच चर्चा में है. एक्ट्रेस सीरीज 'रात्रि के यात्री 2' में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाएंगी. 

‘रात्रि के यात्री 2’ टीजर रिलीज
वेब सीरीज ‘रात्रि के यात्री 2’ फैंस के बीच मोस्ट डिमांडेड सीरीज में से एक है. बता दें कि यह सीरीज पांच अलग-अलग कहानियों के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी. कहीं ये सीरीज रेड-लाइट एरिया की वास्तविकता की बैकग्राउंड पर आधारित होगी. इसका पहला पार्ट साल 2022 में रिलीज किया गया था. फेम एक्ट्रेस मोनालिसा ने इस सीरीज का टीजर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जो फैंस के बीच काफी चर्चा बटोर रहा है. 

इंस्टाग्राम पर शेयर किया टीजर
मोनालिसा ने टीजर शेयर करते हुए लिखा कि ‘मेरी अगली घोषणा करने के लिए रोमांचित # रात्रि के यात्री 2. एक चरित्र जो मेरे लिए पूरी तरह से अलग था और (मुश्किल भी), लेकिन मुझे यकीन है कि मेरे सभी प्यारे दोस्त मुझे एक अलग भूमिका में देखना पसंद करेंगे. मुझ पर विश्वास करने और मुझे बनाने के लिए यह प्यारा किरदार 'रात्रि की यात्री' की सफलता के बाद... लाइट एरिया की 5 दिलचस्प कहानियां जो आपको अपनी सोच पर सोचने के लिए मजबूर कर देंगी.' 

पांच अलग-अलग कहानियां शामिल
बता दें कि भोजपुरी फिल्में करने के लिए जानी जाती हैं और उन्हें नजर और नमक इश्क का, नच बलिए 8, स्मार्ट जोड़ी और कई अन्य फिल्मों में भी देखा गया है. अब, अभिनेत्री सीरीज की पांच कहानियों में से एक दुल्हे राजा का हिस्सा है. एंथोलॉजी सीरीज में पांच अलग-अलग कहानियां शामिल हैं. जिनमें रेड-लाइट एरिया और इसकी वास्तविकता की पृष्ठभूमि शामिल है. 

सीरीज रात्रि के यात्री का पहला भाग 2020 में जारी किया गया था और इसमें सुधीर पांडे, अंजू महेंद्रू, इकबाल खान, बरखा सेनगुप्ता, पराग त्यागी, अविनाश मुखर्जी, शाइनी दोशी, रेनी ध्यानी, मानसी श्रीवास्तव, रेहना पंडित और आकाशदीप अरोड़ा थे.

रात्रि के यात्री 2 में दिखेंगे ये किरदार 
बता दें कि रात्रि के यात्री 2 में रश्मि देसाई, शरद मल्होत्रा, शक्ति अरोड़ा, मोनालिसा, शेफाली जरीवाला, अदा खान, भाविन भानुशाली, अबीगैल पांडे, प्रियल गोर, मोहित अबरोल, मीरा देवस्थले और आकाश दाबाड़े हैं. यह जल्द ही हंगामा प्ले पर स्ट्रीमिंग होगी.

यह भी पढ़े- Tejasswi Prakash: 'शादी कब करोगी?' के सवाल पर तेजस्वी ने दिया जवाब, लड़कियों को दी ये सलाह, देखें वीडियो

Trending news