समर सिंह से बोली कोमल 'चुम्मा लेके जा रजऊ', वीडियो मचा रहा हंगामा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1317664

समर सिंह से बोली कोमल 'चुम्मा लेके जा रजऊ', वीडियो मचा रहा हंगामा

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह की आवाज के दीवाने बहुत बड़ी संख्या में दर्शक हैं. वैसे समर सिंह ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया है. वहीं समर सिंह के कई गाने ऐसे भी हैं जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है.

समर सिंह से बोली कोमल 'चुम्मा लेके जा रजऊ', वीडियो मचा रहा हंगामा

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर समर सिंह की आवाज के दीवाने बहुत बड़ी संख्या में दर्शक हैं. वैसे समर सिंह ने एक से एक बेहतरीन भोजपुरी फिल्मों में काम भी किया है. वहीं समर सिंह के कई गाने ऐसे भी हैं जिसने यूट्यूब पर धमाल मचा रखा है. समर सिंह की आवाज की दीवानगी कहिए या दर्शकों के दिलों में उनके लिए प्यार उनकी हर विधा के गानों को रिलीज के बाद वायरल होते आप देख सकते हैं. 

ऐसे में समर सिंह और भोजपुरी की सुपरहिट मशीन नेहा राज का एक गाना 'चुम्मा लेके जा रजऊ' ने  रिलीज के बाद से ही हंगामा मचाना शुरू कर दिया है. समर सिंह की आवाज के जितने दीवाने हैं नेहा राज की आवाज को लेकर भी दर्शकों में उतनी ही दीवानगी है. ऐसे में गाना 'चुम्मा लेके जा रजऊ' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. इस गाने 'चुम्मा लेके जा रजऊ' के वीडियो में समर सिंह के साथ कोमल सिंह नजर आ रही हैं. कोमल सिंह ने कम समय में ही भोजपुरी के दर्शकों के बीच एक खास जगह बनाई है और दर्शकों को समर सिंह और कोमल सिंह की जोड़ी इस गाने में खूब पसंद आ रही है. आपको बता दें कि समर सिंह और कोमल सिंह की जोड़ी की इस वीडियो में केमिस्ट्री और दोनों का रोमांस बेहतरीन है. 

समर सिंह और नेहा राज का गाना 'चुम्मा लेके जा रजऊ' को समर सिंह ऑफिसियल के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस गाने के वीडियो ने धमाल मचा दिया है. इस वीडियो को रिलीज के बाद से अभी तक 104,642 व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- महिमा से बोले गूंजन सिंह 'छोटी बच्ची हो क्या', गुस्सा गई अभिनेत्री 

समर सिंह और नेहा राज का गाना 'चुम्मा लेके जा रजऊ'  के बोल आलोक यादव ने लिखे हैं इसका संगीत अभिराम पांडे ने दिया है. वहीं इसके निर्देशक संदीप राज हैं. इस वीडियो को एडिट पप्पू वर्मा ने किया है. जबकि इसके प्रोजेक्ट हेड हेप्पी सिंह हैं. 

Trending news