रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना 'शिव जोगिया बसे ले काशी में', देखें वीडियो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1276438

रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना 'शिव जोगिया बसे ले काशी में', देखें वीडियो

New Bol Bum Song: समर सिंह का गाना 'शिव जोगिया बसे ले काशी में' (Shiv Jogiya Base Le Kashi Mein) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है.

रिलीज होने के साथ वायरल हुआ समर सिंह का नया गाना  'शिव जोगिया बसे ले काशी में', देखें वीडियो

पटना: New Bol Bum Song: भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार गायक और एक्टर समर सिंह (Samar Singh) आज किसी पहचान के मोहताज नहीं है. फैंस को समर सिंह का देहाती अंदाज खूब पसंद आता है. रिलीज होने के साथ ही समर सिंह का हर गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होता है. फैंस समर सिंह के गाने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. समर सिंह लगभग हर सप्ताह अपना कोई-न-कोई भोजपुरी गाना यूट्यूब पर रिलीज करते रहते हैं. ऐसे में सावन के पावन महीने में भी समर लगातार अपने गाने रिलीज कर रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री के देशी सुपरस्टार समर सिंह ने अपना नया गाना सावन भजन 'शिव जोगिया बसे ले काशी में' (Shiv Jogiya Base Le Kashi Mein) रिलीज किया है. 

'शिव जोगिया बसे ले काशी में'  हुआ वायरल
27 जुलाई को रिलीज हुआ समर सिंह का गाना 'शिव जोगिया बसे ले काशी में' (Shiv Jogiya Base Le Kashi Mein) रिलीज होने के बाद यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है. रिलीज होने के चंद घंटों के अंदर ही समर सिंह के नए गाने को 2 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. फैंस को समर का नया गाना काफी पसंद आ रहा है. गाने में समर सिंह का जबरदस्त स्वैग देखने को मिल रहा है. 

ये भी पढ़ें- समर सिंह का भोजपुरी बोल बम गाना 'लेके सईयां हीरोपूक', वीडियो वायरल

9 हजार से ज्यादा लाइक
समर सिंह ने इस गाने में शानदार अभिनय किया है. समर सिंह के इस गाने के बोल डीके दीवाना ने लिखे हैं और शुभम राज ने इस गाने को म्यूजिक दिया है. समर सिंह के साथ इस गाने के वीडियो में अभिनेत्री कोमल सिंह को देखा जा सकता है. समर सिंह और कोमल सिंह की जोड़ी ने इस गाने के वीडियो में शानदार काम किया है. दोनों की जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है.  फैंस को समर सिंह का नया सावन भजन खूब पसंद आ रहा है. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 9 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि 300 से ज्यादा लोगों ने कमेंट किया है. बता दें कि सावन महीने में समर सिंह लगातार भोलेनाथ को समर्पित गाने गा रहे हैं. 

Trending news