Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' हुआ रिलीज, देखें वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

Bhojpuri Song: MMS कांड से चर्चा में आई और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का नाम आज हर किसी के जुबान पर है. शिल्पी राज के सभी गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं.

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' हुआ रिलीज, देखें वीडियो

पटना:Bhojpuri Song: MMS कांड से चर्चा में आई और भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन शिल्पी राज का नाम आज हर किसी के जुबान पर है. शिल्पी राज के सभी गाने रिलीज होने के साथ ही यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं. ऐसे में भोजपुरी गानों के फैंस को उनके गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

'रतिया कहां बितवल ना 3.0' हुआ वायरल
ऐसे में शिल्पी राज फैंस के लिए खुशखबरी है. ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज में वेव म्यूजिक भोजपुरी द्वारा एक गाना रिलीज किया गया है. जिसने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर धमाल मचा रखा है. इस गाने के बोल 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' (Ratiya Kaha Bitawala Na 3.0) हैं. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस काजल नजर आ रही हैं. फैंस को शिल्पी राज का नया गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 5 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में काजल और एक्टर के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. 

'रतिया कहां बितवल ना 3.0' फैंस को आया पसंद
शिल्पी राज ने इस गाने 'रतिया कहां बितवल ना 3.0' (Ratiya Kaha Bitawala Na 3.0) को दीपक दिलदार के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी राज के इस गाने के बोल कृष्णा बेदर्दी ने लिखे हैं, इसके संगीतकार आर्या शर्मा हैं. इसके निर्देशक पवन पाल हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 24 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, जबकि 1000 से ज्यादा लोगों ने इस पर कमेंट किया है. बता दें कि शिल्पी राज इन दिनों लगातार नए नए गाने गा रही हैं. हर सप्ताह उनके 4  से 5 गाने रिलीज होते रहते हैं. 

ये भी पढ़ें- नया नहीं है भोजपुरी गानों में लड़कियों के नाम और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग, खूब मचाया है 'गंध'

Trending news