Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'नखरा हजार' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो
Advertisement

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'नखरा हजार' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'नखरा हजार' (Nakhra Hazar)सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस गाने को सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा रिलीज किया गया है.

Bhojpuri Song: शिल्पी राज का नया गाना 'नखरा हजार' हुआ रिलीज, वायरल हो रहा वीडियो

Bhojpuri Song: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की ट्रेंडिंग क्वीन और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज आज किसी पहचान की मोहजात नहीं है.  शिल्पी राज के गाने रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर तेजी से वायरल होते हैं. ऐसे में भोजपुरी के दर्शकों को शिल्पी के गानों के रिलीज का बेसब्री से इंतजार रहता है. 

'नखरा हजार' हुआ वायरल
ऐसे में शिल्पी राज फैंस के लिए एक खुशी की खबर है. ट्रेंडिंग स्टार शिल्पी राज की आवाज में सारेगामा हम भोजपुरी द्वारा एक गाना रिलीज किया है जिसने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है.  इस गाने 'नखरा हजार' (Nakhra Hazar) को यहां रिलीज किया गया है. इसमें भोजपुरी इंडस्ट्री की सुपरहॉट एवं बोल्ड एक्ट्रेस रति श्रीवास्तव नजर आ रही हैं.  फैंस तो शिल्पी राज का ये गाना खूब पसंद आ रहा है. रिलीज होने के चंद घंटे के अंदर ही इस गाने को 6 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने के वीडियो में रति श्रीवास्तव और एक्टर के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. 

ये भी पढ़ें- Namrata Malla: भोजपुरी एक्ट्रेस नम्रता मल्ला ने लहंगा चोली पहन कहा, डार्लिंग तेरे लिए...

'टी-शर्ट झलकउवा' फैंस को आया पसंद
शिल्पी राज ने इस गाने 'नखरा हजार' (Nakhra Hazar) को रॉकी राजा के साथ मिलकर गाया है. शिल्पी राज के इस गाने के बोल अजीत मंडल ने लिखे हैं, इसके संगीतकार शुभम राज हैं. इसके निर्देशक रोहन राउत हैं. जबकि इस वीडियो के कोरियोग्राफर प्रेम शर्मा और बिक्रम पासवान हैं. खबर लिखे जाने तक इस गाने को 700 से ज्यादा लोगों ने लाइत किया है, जबकि 100 लोनों ने इस पर कमेंट किया है. बता दें कि शिल्पी राज का पिछला 'टी-शर्ट झलकउवा' के वीडियो को फैंस ने खूब पसंद किया था. इस गाने को वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया था.  इस गाने के वीडियो फैंस ने इतना प्यार दिया इसे मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Trending news