Trending Holi Song 2023: होली से पहले इन गानों ने मचाया धमाल, वीडियो देख मन हो जाएगा रंगीन
Advertisement

Trending Holi Song 2023: होली से पहले इन गानों ने मचाया धमाल, वीडियो देख मन हो जाएगा रंगीन

Trending Holi Song 2023: इस बार भी रिलीज के साथ होली के गाने ट्रेंडिंग में आ गए हैं. भोजपुरी से मेगास्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का गाना तो रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है और देखते ही देखते दोनों के गाने मिलियन व्यूज हासिल कर चुके हैं.

Trending Holi Song 2023: होली से पहले इन गानों ने मचाया धमाल, वीडियो देख मन हो जाएगा रंगीन

पटना : Trending Holi Song 2023: इस बार भी रिलीज के साथ होली के गाने ट्रेंडिंग में आ गए हैं. भोजपुरी से मेगास्टार खेसारी लाल यादव और पवन सिंह का गाना तो रिलीज के साथ ही हंगामा मचा रहा है और देखते ही देखते दोनों के गाने मिलियन व्यूज हासिल कर चुके हैं. इन दोनों के साथ कई और कलाकारों के गानों ने भी यूट्यूब पर हंगामा मचा दिया है. भोजपुरी के होली गानों का जलवा इन दिनों यूट्यूब पर बरकरार है. भोजपुरी के 40 करोड़ दर्शकों के द्वारा इसे पसंद किया जा रहा है. वैसे भी होली का मजा बिना भोजपुरी होली गानों के अधूरा है. ऐसे में हाल में रिलीज ये 5 सुपरहिट भोजपुरी होली गाने ट्रेंडिंग में हैं. जिन्हें आप अपनी प्ले लिस्ट में शामिल कर सकते हैं.

खेसारी लाल यादव का गाना 'मुंहे लागल बा’ टॉप ट्रेंड में हैं. इस गाने में खेसारी के साथ एक्ट्रेस और सिंगर राधा रावत नजर आ रही हैं. गाने को भी दोनों ने मिलकर गाया है. इस गाने को 4.5 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं पवन सिंह और शिवानी सिंह का गाया गाना 'रंग ठोपे ठोप' कता भी हंगामा जारी है. इसके वीडियो में पवन सिंह के साथ श्वेता महारा नजर आ रही हैं. गाने को 10 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं खेसारी लाल यादव और नेहा राज का गाया गाना 'गरम गोदाम' भी लोगों के मन को गरम कर रहा है. गाने के वीडियो में यामिनी सिंह की हॉट अदा देखने को मिल रही है. इस वीडियो को 8.1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला है.

वहीं ट्रेंडिंग स्टार नीलकमल सिंह का गाना 'होली में माजा मिलेला ना पूरा ' का भी हंगामा रूकने का नाम नहीं ले रहा है. नीलकमल सिंह के साथ गाने में सृष्टि उत्तराखंडी नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 2.2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिला है.

इसके साथ ही राकेश तिवारी और नीतू यादव का गाना 'TRENDING कलर ' भी ट्रेंड क रहा है. गाने में एक्ट्रेस नीतू यादव धमाल मचा रही हैं.

ये भी पढ़ें- Top 5 Bhojpuri Holi Song: आज रिलीज इन 5 भोजपुरी होली सॉन्ग का हंगामा, पवन और खेसारी का भी गाना शामिल

Trending news