नए साल में कल्लू का पहला धमाका, मकर संक्रांति से पहले मांग रहे 'तिलवा'
Advertisement

नए साल में कल्लू का पहला धमाका, मकर संक्रांति से पहले मांग रहे 'तिलवा'

मकर संक्रांति का त्योहार नजदीक है. ऐसे में अब धीरे-धीरे भोजपुरी के मकर संक्रांति के गाने भी रिलीज हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार नए साल की शुरुआत के साथ भोजपुरी के कई सितारों के गाने रिलीज हुए लेकिन नीलकमल सिंह के गाने इसके साथ ही ट्रेंडिंग में रहे.

(फाइल फोटो)

पटना : मकर संक्रांति का त्योहार नजदीक है. ऐसे में अब धीरे-धीरे भोजपुरी के मकर संक्रांति के गाने भी रिलीज हो रहे हैं. आपको बता दें कि इस बार नए साल की शुरुआत के साथ भोजपुरी के कई सितारों के गाने रिलीज हुए लेकिन नीलकमल सिंह के गाने इसके साथ ही ट्रेंडिंग में रहे. अब इस साल की शुरुआत के बाद पहली बार अरविंद अकेला कल्लू का गाना 'तिलवा' रिलीज हुआ है. इस गाने के वीडियो ने रिलीज के साथ ही हंगामा मचा दिया है. ऐसे में अरविंद अकेला कल्लू का यह गाना 'तिलवा' में उनके साथ अनुपमा यादव ने अपनी आवाज दी है. दोनों की आवाज ने मिलकर हंगामा मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आप भी खूब आनंद लेंगे. आपको बता दें इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेल कल्लू के साथ मैरी नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री हंगामेदार है. इस वीडियो को देखकर आपको भी कंपकंपाती ठंड में पसीना आ जाएगा.

गाना 'तिलवा' के बोल प्रभु विष्णुपुरी ने लिखे हैं और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. वहीं इस वीडियो को कानू मुखर्जी ने कोरियोग्राफ किया है. इसको कंपोज शक्ति सोना ने किया है. इस वीडियो को शिवा शर्मा ने एडिट किया है. जबकि इसकी परिकल्पना अरविंद शर्मा ने की है. इस वीडियो को एसआरके म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है और इसे यहां 77,500 से ज्यादा व्यूज और 23 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं.

वहीं अरविंद अकेला कल्लू की फिल्म 'कल्लू की दुल्हनियां' का एक गाना भी आज ही रिलीज के साथ हंगामा मचा रहा है. इस फिल्म का गाना 'श्रीराम भजो' ने भी रिलीज के बाद से ही दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इस गाने के वीडियो में अरविंद अकेला कल्लू और पूनम दुबे नजर आ रही हैं. कल्लू के साथ इस गाने में आरोही भारद्वाज ने अपनी आवाज दी है.

ये भी पढ़ें- पवन सिंह के गाने पर विदेशी भाई-बहन का धमाल, लोग बोले खेसारी के गानों पर भी बनाओ रील

Trending news