'बारिश' में आखिर क्यों भींगते और रोते नजर आए खेसारी लाल यादव, ये है वजह
Advertisement

'बारिश' में आखिर क्यों भींगते और रोते नजर आए खेसारी लाल यादव, ये है वजह

भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे हैं जो रिलीज के पहले ही लोगों के लिए इंतजार का विषय बन जाते हैं. खेसारी लाल यादव के गानों को सबसे ज्यादा यूट्यूब पर ट्रेंड होते आप देख सकते हैं.

'बारिश' में आखिर क्यों भींगते और रोते नजर आए खेसारी लाल यादव, ये है वजह

पटना : भोजपुरी सिनेमा के मेगास्टार अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव ने तमाम परेशानियों से लड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया है. आज खेसारी लाल यादव के गाने ऐसे हैं जो रिलीज के पहले ही लोगों के लिए इंतजार का विषय बन जाते हैं. खेसारी लाल यादव के गानों को सबसे ज्यादा यूट्यूब पर ट्रेंड होते आप देख सकते हैं. इनके गानों के रिलीज का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से होता है. खेसारी लाल यादव के रोमांटिक गाने हो या सेड सॉन्ग या फिर किसी अन्य विधा के गाने रिलीज के साथ ही यह हंगामा मचाना शुरू कर देता है.

ऐसे में खेसारी लाल यादव का एक बहुप्रतिक्षित गाना 'बारिश' रिलीज के बाद से ही यूट्यूब पर धमाल मचाने लगा है. आपको बता दें कि इस गाने के रिलीज से पहले ही इसको लेकर दर्शकों का उत्साह देखते ही बन रहा था. यह खेसारी लाल यादव का एक सेड सॉन्ग है. जिसको देखकर आपका भी दिल भर आएगा. इस गाने में अपने अभिनय से किसी को भी रूलाने की क्षमता खेसारी लाल ने रखी है. खेसारी लाल यादव के साथ इस गाने के वीडियो में पार और सेदा नाम की दो विदेशी अभिनेत्री नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो को विदेशी लोकेशन पर शूट किया गया है.

ये भी पढ़ें- MMS कांड के बाद सुर्खियां बटोर रहीं अक्षरा सिंह की इन तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग

खेसारी लाल यादव के गाए इस सेड सॉन्ग 'बारिश' के वीडियो को वायरल भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने के वीडियो को रिलीज के बाद 581,036 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो को अभी तक 1 लाख 5 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं. इस गाने के बोल पिंकू बाबू और चंदन बाबू ने लिखे हैं. वहीं इसका संगीत विनय विनायक ने लिखा है. वहीं इस वीडियो को डायरेक्ट और एडिट दीपेश गोयल ने किया है. इस वीडियो को कोरियोग्राफ अमित स्याल ने किया है.

Trending news