चिंटू पांडे के प्यार में पड़ी काजल, बोलीं 'एज अठरह प्लस हो गईल'
Advertisement

चिंटू पांडे के प्यार में पड़ी काजल, बोलीं 'एज अठरह प्लस हो गईल'

  भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू की हर अदा भोजपुरी के दर्शकों को बहुत पसंद आती है. चिंटू पांडे को भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार के तौर पर दर्शक देखते हैं और उनकी गायकी और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं.

 चिंटू पांडे के प्यार में पड़ी काजल, बोलीं 'एज अठरह प्लस हो गईल'

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार अभिनेता और सिंगर प्रदीप पांडे चिंटू की हर अदा भोजपुरी के दर्शकों को बहुत पसंद आती है. चिंटू पांडे को भोजपुरी सिनेमा के चॉकलेटी स्टार के तौर पर दर्शक देखते हैं और उनकी गायकी और अभिनय के दीवाने करोड़ों की संख्या में लोग हैं. चिंटू पांडे ने एक से एक बेहतरीन फिल्मों में काम किया है और दर्शकों को यह खूब पसंद भी आता है. ऐसे में प्रदीप पांडे चिंटू का कोई रोमांटिक गाना हो तो यह दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

प्रदीप पांडे चिंटू और प्रियंका सिंह का गाया सुपर रोमांटिक गाना उनकी सुपरहिट फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला'  का है. यह गाना 'एज अठरह प्लस हो गईल' को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.  फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' के इस गाने 'एज अठरह प्लस हो गईल' के वीडियो में चिंटू पांडे के साथ भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड काजल राघवानी नजर आ रही हैं. जिसकी अदाओं को देखकर दर्शकों को पसीना आ रहा है. इस गाने के वीडियो में प्रदीप पांडे चिंटू और काजल राघवानी का रोमांसे देखकर आपको बॉलीवुडिया फिल्में नजर आ जाएंगी. 

चिंटू पांडे और काजल राघवानी की फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' के इस गाने 'एज अठरह प्लस हो गईल' के गीत और संगीत दोनों राजकुमार आर पांडे के हैं. इस फिल्म में प्रदीप पांडे चिंटू, काजल राघवानी, संजय पांडे, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश , विनीत विशाल, आकांक्षा दुबे, आयशा कश्यप, गोपाल राय, अंजना सिंह, अमित शुक्ला ने मुख्य भूमिका निभाई है. फिल्म निर्माता और निर्देशक राजकुमार आर पांडे हैं. 

ये भी पढ़ें- काजल बोली 'कैसे में सेजिया पे घुंघटा उठाउंगी', पवन बोले 'रिहर्सल करा दी'

चिंटू पांडे और काजल राघवानी की फिल्म 'ससुरा बड़ा सतावेला' के इस गाने 'एज अठरह प्लस हो गईल' के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस गाने को वीडियो को अभी तक 799,618 व्यूज और 8 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news