प्रमोद प्रेमी ने मणी से कहा 'दिल में तू ए सजना', वीडियो हो रहा वायरल
Advertisement

प्रमोद प्रेमी ने मणी से कहा 'दिल में तू ए सजना', वीडियो हो रहा वायरल

  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रमी यादव ने अपनी आवाज और गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को जितना पसंद किया जाता है उनके अभिनय को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता रहा है.

प्रमोद प्रेमी ने मणी से कहा 'दिल में तू ए सजना', वीडियो हो रहा वायरल

पटना :  भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता और सिंगर प्रमोद प्रमी यादव ने अपनी आवाज और गायकी के दम पर अपनी अलग पहचान बनाई है. प्रमोद प्रेमी यादव के गानों को जितना पसंद किया जाता है उनके अभिनय को भी दर्शकों का उतना ही प्यार मिलता रहा है. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना रिलीज के साथ हंगामा मचाने लगता है और यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में यह शामिल हो जाता है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और मणी भट्टाचार्य एक फिल्म 'प्रेम की सौगंध' में एक साथ नजर आनेवाले हैं. भोजपुरी की इस सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री मणी भट्टाचार्य के दीवाने वैसे भी भोजपुरी में बड़ी संख्या में लोग हैं. ऐसे में प्रमोद प्रेमी यादव और मणी भट्टाचार्य की फिल्म 'प्रेम की सौगंध' का एक गाना 'दिल में तू ए सजना' रिलीज किया गया है और यह गाना यूट्यूब पर हंगामा मचा रहा है. इस गाने को अनुज तिवारी और किरण साहनी ने अपनी आवाज से सजाया है. इस वीडियो में प्रमोद प्रेमी और मणी भट्टाचार्य का रोमांस और उनकी केमिस्ट्री शानदार है. 

प्रमोद प्रेमी यादव और मणी भट्टाचार्य की फिल्म 'प्रेम की सौगंध' का एक गाना 'दिल में तू ए सजना' के वीडियो को आप भी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस गाने के वीडियो ने धूम मचा दिया है. इस गाने के वीडियो को यहां रिलीज के बाद से 16,910 से ज्यादा व्यूज मिल चुका है वहीं इसे 1 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- धूम मचाने आ रहे हैं चिंटू पांडे और काजल एक साथ, फिल्म 'चलते-चलते' का ट्रेलर जारी

प्रमोद प्रेमी यादव और मणी भट्टाचार्य की फिल्म 'प्रेम की सौगंध' का एक गाना 'दिल में तू ए सजना' के बोल विनय निर्मल ने लिखा है. वहीं इसका संगीत अनुज तिवारी ने दिया है. इस फिल्म की निर्माता गीतांजली हैं वहीं इसका निर्देशन दिलीप जैन ने किया है. इस फिल्म की कहानी संजय सुहाना ने लिखा है.  

Trending news