समर सिंह के प्यार में पड़ी आम्रपाली ने मांगी 'सोना के सिकड़िया', मिला ये जवाब
Advertisement

समर सिंह के प्यार में पड़ी आम्रपाली ने मांगी 'सोना के सिकड़िया', मिला ये जवाब

  देशभर में भोजपुरी गाने का जलवा ऐसा कि यह किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा देखा और सुना जाता है. हिंदी के बाद सबसे ज्यादा दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री के गाने जब भी रिलीज होते हैं धमाल मचा देते हैं.

समर सिंह के प्यार में पड़ी आम्रपाली ने मांगी 'सोना के सिकड़िया', मिला ये जवाब

पटना :  देशभर में भोजपुरी गाने का जलवा ऐसा कि यह किसी भी अन्य भाषा के गानों से ज्यादा देखा और सुना जाता है. हिंदी के बाद सबसे ज्यादा दर्शकों वाले इस इंडस्ट्री के गाने जब भी रिलीज होते हैं धमाल मचा देते हैं. भोजपुरी के अभिनेता और अभिनेत्रियों की सूची बहुत बड़ी है और इनमें से कईयों को बॉलीवुड के कलाकारों से ज्यादा प्रसिद्धि मिली हुई है. ऐसे में भोजपुरी के दो सुपरस्टार एक साथ आ जाएं तो उनके गाने का धमाल मचाना तो लाजमी है. भोजपुरी की सुपरहॉट और बोल्ड अभिनेत्री आम्रपाली दुबे और भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता समर सिंह का एक साथ आना दर्शकों के लिए बोनस से कम नहीं है. 

बता दें कि भोजपुरी इंडस्ट्री के इन दो सुपरस्टार समर सिंह और आम्रपाली दुबे दर्शकों के बीच अपने नए गाने 'सोना के सिकड़िया' के साथ आए हैं. रिलीज होते ही आम्रपाली और समर का यह गाना दर्शकों की पसंद बन गया है और इसे खूब सुना और देखा जा रहा है. इस गाने को समर सिंह और शिल्पी राज ने अपनी आवाज से सजाया है और इसके वीडियो में समर सिंह के साथ आम्रपाली दुबे नजर आ रही हैं. इस गाने के वीडियो में दोनों का रोमांस और केमिस्ट्री आग लगा रही है. 

समर सिंह, आम्रपाली दुबे और शिल्पी राज के इस गाने 'सोना के सिकड़िया' को समर फिल्म्स एंटरटेंनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. जहां इस वीडियो को 199,590 से ज्यादा व्यूज और 4 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं. 

ये भी पढ़ें- राकेश मिश्रा और शिल्पी राज का सुपर रोमांटिक गाना 'घुंघटा उठाईब न पिया' वायरल  

समर सिंह, आम्रपाली दुबे और शिल्पी राज के इस गाने 'सोना के सिकड़िया' दोनों की फिल्म 'समाज में परिवर्तन' का है. इस गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और संगीत रौशन सिंह ने तैयार किया है. इस फिल्म के निर्माता शुभी सिंह हैं और लेखक-निर्देशक धीरज ठाकुर हैं. 

Trending news