शिल्पी राज हैं दुबई में, कह रही हैं 'पियवा दुबईया घुमावे'
Advertisement

शिल्पी राज हैं दुबई में, कह रही हैं 'पियवा दुबईया घुमावे'

  भोजपुरी सेंसेशन, सुपरहिट आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज ने अपनी आवाजा से धमाल मचा रखा है. शिल्ली राज भोजपुरी की इस समय की ऐसी गायिका हैं जिनके गाने लगभग हर रोज रिलीज होते और यूट्यूब पर वायरल होते हैं.

शिल्पी राज हैं दुबई में, कह रही हैं 'पियवा दुबईया घुमावे'

पटना :  भोजपुरी सेंसेशन, सुपरहिट आवाज की मल्लिका, ट्रेंडिग स्टार और MMS कांड से चर्चा में आई शिल्पी राज ने अपनी आवाजा से धमाल मचा रखा है. शिल्ली राज भोजपुरी की इस समय की ऐसी गायिका हैं जिनके गाने लगभग हर रोज रिलीज होते और यूट्यूब पर वायरल होते हैं. शिल्पी राज ने एक से बढ़कर एक गाने गाए हैं और उनकी आवाज के दीवाने भोजपुरी के हर आयु वर्ग के लोग हैं. शिल्पी राज ने भोजपुरी गायकी को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है. यही वजह है कि शिल्पी राज के गाने यूट्यूब पर ट्रेंडिंग में होते हैं. 

शिल्पी राज का एक गाना 'पियवा दुबईया घुमावे' रिलीज के बाद से ही हंगामा मचा रहा है. इन दिनों शिल्पी राज के गानों को लोकेशन दुबई में है. उनके वीडियो की लोकेशन दुबई की है जो वहीं शूट की जाती है. शिल्पी राज के हालिया रिलीज कई गानों में आपको यह लोकेशन देखने को मिल जाएगी. ऐसे में यह वीडियो भी विदेशी लोकेशन पर बेहतरीन तरीके से तैयार की गई है. आपको बता दें कि शिल्पी राज की के इस गाने 'पियवा दुबईया घुमावे' के वीडियो में भोजपुरी की तीन बेहतरीन अभिनेत्रियां श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव और अप्सरा कश्यप नजर आ रहे हैं. ऐसे में इन अभिनेत्रियों को आप उनके प्रेमी के साथ दुबई की सड़कों पर घूमते और छुमके लगाते देख सकते हैं. 

आपको बता दें कि शिल्पी राज के गाए और श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव और अप्सरा कश्यप की अदाओं से भरे इस गाने 'पियवा दुबईया घुमावे' के वीडियो को आप वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं. जहां इस वीडियो ने बवाल मचा रखा है. इस वीडियो को यहां 81,723 से ज्यादा व्यूज और 5 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

ये भी पढ़ें- समर सिंह से बोली कोमल 'चुम्मा लेके जा रजऊ', वीडियो मचा रहा हंगामा 

शिल्पी राज के गाए और श्वेता महारा, माही श्रीवास्तव और अप्सरा कश्यप की अदाओं से भरे इस गाने 'पियवा दुबईया घुमावे' के बोल विजय चौहान ने लिखा है और इसका संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के वीडियो के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं और इसका निर्देशन भोजपुरिया ने किया है. इस वीडियो की कोरियोग्राफी गोल्डी जयसवाल और बॉबी जैक्सन ने किया है और इसके एडिटर पंकज सॉव हैं. 

Trending news