साल 2022 रहा भोजपुरी स्टार्स के नाम, पवन सिंह और खेसारी लाल का छाया रहा जलवा
Advertisement

साल 2022 रहा भोजपुरी स्टार्स के नाम, पवन सिंह और खेसारी लाल का छाया रहा जलवा

  साल 2022 धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर अग्रसर है. ऐसे में दिसंबर महीने की शुरुआत के साथ पूरे साल की समीक्षा शुरू हो गई है. दो साल से पूरी दुनिया जहां कोरोना की मार झेल रही थी. इस साल जब सब कुछ सामान्य हुआ है तो लगातार अलग-अलग क्षेत्रों से बेहतर करनेवालों की सूची जारी की जाने लगी है.

(फाइल फोटो)

पटना :  साल 2022 धीरे-धीरे अपने अंतिम चरण की ओर अग्रसर है. ऐसे में दिसंबर महीने की शुरुआत के साथ पूरे साल की समीक्षा शुरू हो गई है. दो साल से पूरी दुनिया जहां कोरोना की मार झेल रही थी. इस साल जब सब कुछ सामान्य हुआ है तो लगातार अलग-अलग क्षेत्रों से बेहतर करनेवालों की सूची जारी की जाने लगी है. आपको जानकर क्षेत्रीय भाषा के कलाकारों को इस बार जनता का खूब प्यार मिला है और इसमें भोजपुरी के कलाकार सबसे आगे हैं. ऐसे में हम साल 2022 के टॉप भोजपुरी स्टार्स की लिस्ट आपके सामने लेकर आए हैं जिन्हें जनता का खूब प्यार मिला है. 

खेसारी लाल यादव 
बता दें कि साल 2022 के टॉप यूट्यूब वीडियोज की म्यूजिक वीडियोज कैटेगरी में खेसारी लाल यादव के इस साल के दो गाने शामिल हैं. खेसारी लाल यादव ने अपने गाने के जरिए यूट्यूब पर भोजपुरी का परचम लहराया है. उन्होंने इस बार कुछ ऐसा कर दिखाया है कि वह बॉलीवुड के दिग्गज गायकों से भी संभव नहीं हो पाया है. इस सूची में खेसारी लाल यादव के दो गानों जगह बना ली है. बता दें कि यूट्यूब इंडिया की टॉप 10 म्यूजिक वीडियोज की इस सूची में खेसारी लाल यादव का गाना ‘ले ले आई कोका कोला’ पांचवें नंबर पर है तो वहीं उनका दूसरा गाना 'नथुनिया' 10वें नंबर पर रहा है.

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज के गाए इस चैता गीत ‘ले ले आई कोका कोला’ को यूट्यूब पर अभी तक 314 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो में सोना पांडे खेसारी लाल यादव के साथ नजर आई हैं. वहीं खेसारी लाल यादव का इस सूची में दसवें नंबर पर शामिल गाना 'नथुनिया' है. जिसे खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है और इस गाने के वीडियो में खेसारी लाल यादव के साथ अर्शिया अर्शी नजर आ रही हैं. इस गाने को भी 257 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं.

पवन सिंह
वहीं भोजपुरी सिनेमा के पावरस्टार पवन सिंह का जलवा भी इस साल दर्शकों के सिर चढ़कर बोला है. साल 2022 में पवन सिंह के गाने ने भी जमकर धमाल मचाया है. पवन सिंह का गाना 'लाल घाघरा' को यूट्यूब पर 122 मिलियन से अधिक बार देखा गया है. वहीं उनका हालिया रिलीज गाना 'हरी-हरी ओढनी' को भी 65 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

दिनेश लाल यादव 
भोजपुरी सिनेमा के पर्दे से सीधे राजनीति में अपनी सफल पारी खेलनेवाले दिनेश लाल यादव निरहुआ को भी इस बार दर्शकों का खूब प्यार मिला है. उनके बैक-टू-बैक कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार हैं. उनकी कई फिल्मों को इस बार खूब पसंद भी किया गया है. यूट्यूब पर उनकी पहले की फिल्में जमकर देखी गई हैं. 

रितेश पांडे
भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार सिंगर और अभिनेता रितेश पांडे को कौन नहीं जानता है. इस साल रितेश पांडे के गानों ने भी व्यूज का रिकॉर्ड बनाया है. उसके कई गाने मिलियन क्लब में शामिल होने के साथ यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में भी जगह बना चुके हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी की ये अभिनेत्रियां 'कास्टिंग काउच' और #MeToo का हो चुकी हैं शिकार

Trending news