समस्तीपुरः जनहित एक्सप्रेस से टकराई ऑटो, उड़े परखच्चे
Advertisement

समस्तीपुरः जनहित एक्सप्रेस से टकराई ऑटो, उड़े परखच्चे

बिहार के समस्तीपुर में ट्रेन और ऑटो की भीषण भिड़ंत हो गई है. हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं.

जनहित एक्सप्रेस से ऑटो की भिड़ंत हो गई.

समस्तीपुरः बिहार के समस्तीपुर में ट्रेन और ऑटो की भीषण भिड़ंत हो गई है. हादसे में ऑटो के परखच्चे उड़ गए हैं. घटना में ऑटो ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई है. ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई थी. यह घटना समस्तीपुर में हुई जहां जनहित एक्सप्रेस से एक ऑटो की भिड़ंत हो गई.

घटना समस्तीपुर में बछवाड़ा-हाजीपुर रेलखंड पर हुई. खबरों के अनुसार विद्यापति नगर-हरपुर बोचहा के फाटक संख्या 11 पर ऑटो गुजर रहा था. बताया जाता है कि यह फाटक मानवरहित है. ऑटो गुजरने के दौरान ट्रैक पर जनहित एक्सप्रेस आ गई. ऑटो ड्राइवर को अंदाजा नहीं था कि ट्रैक पर ट्रेन आएगी.

मानवरहित फाटक होने की वजह से ऑटो ट्रैक पर से गुजर रहा था. लेकिन जनहित एक्सप्रेस के आ जाने से दोनों में भिड़ंत हो गई. घटना में ट्रेन की टक्कर से ऑटो दूर एक गड्ढे में जा गिरा. वहीं, ड्राइवर की मौत मौके पर ही हो गई.

घटना की सूचना आरपीएफ और रेल पुलिस को मिली तो मौके पर पहुंचकर ऑटो और ड्राइवर के शव को अपने कब्जे में ले लिया. वहीं, अब तक ऑटो ड्राइवर की शिनाख्त नहीं हो पाई है. बता दें कि रेलवे के मानवरहित फाटक पर अक्सर इस तरह के हादसे होते रहते हैं. हालांकि इस तरह की घटना को सरकार कब तक रोक पाएगी यह सबसे बड़ा सवाल है.