बेतिया में इंसानियत हुई शर्मसार! 9 साल के मासूम को बाइक से टक्कर मारने के बाद गला दबाकर मारा

बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले के नरकटियागंज में  दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आ आई हैं. जहां कुछ लफंगों ने एक नौ साल की मासूम बच्चे को बाइक से टक्कर मार दी.

बेतिया में इंसानियत हुई शर्मसार! 9 साल के मासूम को बाइक से टक्कर मारने के बाद गला दबाकर मारा
9 साल के मासूम को बाइक से टक्कर मारने के बाद गला दबाकर मारा (प्रतीकात्मक फोटो)

Muzaffarpur:  बिहार (Bihar) के बेतिया (Bettiah) जिले के नरकटियागंज में  दिल को झकझोर देने वाली घटना सामने आ आई हैं. जहां कुछ लफंगों ने एक नौ साल की मासूम बच्चे को बाइक से टक्कर मार दी. इसके बाद जब उन्होंने देखा की बच्चे की सांसे चल रही है तो उन्होंने उसकी ही शर्ट से उसका गला दबाकर हत्या कर दी. 

इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी मच गई है. वहीं पुलिस ने मामले के प्रकाश में आते ही जांच शुरू कर दी है, हालांकि अपराधी अभी भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं. पुलिस उनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी कर रही है. 

 इस घटना के बाद मृतक की मां ने बताया कि, 'उनका बेटा कल देर शाम घर से निकला था, जिसके बाद वो घर नहीं लौटा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि गांव के ही  रमजान और फिरोज ने नशे में बच्चे को टक्कर मार दी. जब उन्हें पता चला की वो जिंदा है तो अपने अपराध को छुपाने के लिए उन्होंने उसकी हत्या कर दी.' 

ये भी पढ़ें: Bettiah: नौसिखिए के भूल ने उजाड़ी महिला की सुहाग, हादसा के बाद हुआ फरार

 

बता दें कि, इससे पहले नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र के बरवा बिनवलिया गांव के बाहर नदी के पास सरेह में एक 9 वर्षीय बच्चे का शव मिला था. जिसकी पहचान सुखाड़ी मांझी के पुत्र रंजन मांझी के रूप में की गई थी. वहीं मृतक के पिता  लकवाग्रस्त है और उसका परिवार किसी तरह भीख मांग कर और मजदूरी कर जीवन यापन करता है. 

इस मामले पर नरकटियागंज एसडीपीओ कुंदन कुमार ने कहा है कि, 'मामले को दर्ज कर लिया गया है और पुलिस जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी'. वहीं इस घटना के बाद से इलाके में काफी ज्यादा रोष है. 

(इनपुट: इमरान )