Bihar में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बदली सियासी बयार! तारकिशोर प्रसाद से मिले RJD के 3 MLA
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar840384

Bihar में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले बदली सियासी बयार! तारकिशोर प्रसाद से मिले RJD के 3 MLA

Bihar Taaza Samachar: मंत्रिमंडल विस्तार में देरी के विपक्ष के आरोपों के बीच राष्ट्रीय जनता दल के तीन विधायकों ने मंगसवार को बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के नेता तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की है.  

बिहार के डिप्टी सीएम हैं तारकिशोर प्रसाद. (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले सियासी सुगबुगाहट शुरु हो गई है. मंत्रिमंडल विस्तार में देरी के विपक्ष के आरोपों के बीच राष्ट्रीय जनता दल के तीन विधायकों ने मंगलवार को बिहार के डिप्टी सीएम और बीजेपी के नेता तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की है. जानकारी के अनुसार, उपमुख्यमंत्री निवास पर आरजेडी विधायकों ने तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की है.

हालांकि, आरजेडी के विधायकों का कहना है कि क्षेत्र के विकास को लेकर मुलाकात हुई है. लेकिन बिहार में मंत्रिमंडल विस्तार से पहले इस मुलाकात के कई राजनैतिक मायने भी देखे जा रहे हैं.  बता दें कि आरजेडी विधायक चंद्रशेखर, विभा देवी और राम विशुन सिंह ने तारकिशोर प्रसाद से मुलाकात की है. तीनों विधायकों ने मुलाकात को किसी भी राजनैतिक गतिविधियों से जोड़ने से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि तारकिशोर प्रसाद प्रदेश के डिप्टी सीएम हैं और उनसे क्षेत्र के  विकास को लेकर मुलाकात की है.ॉ

ये भी पढ़ें-Union Budget 2021 को Nitish Kumar ने बताया संतुलित, केंद्र सरकार को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि बिहार में जल्द ही मंत्रिमंडल विस्तार होने की सुगबुगाहट तेज हो गई है. इससे बिहार सियासी फिजाएं गर्म हैं. सोमवार को राष्ट्रीय लोक समता पार्टी  के प्रमुख Upendra Kushwaha ने भी जेडीयू के वरिष्ठ नेता वशिष्ठ नारायण सिंह के साथ मुख्यमंत्री Nitish Kumar से मुलाकात की थी. ऐसे में चर्चा है कि रालोसपा का या तो जेडीयू में विलय हो सकता है या फिर जेडीयू उपेंद्र कुशावाहा को अपने कोटे से बिहार विधान परिषद भेज सकती हैं.

वहीं, बीते दिनों बीएसपी विधायक जमा खान और निर्दलीय विधायक  सुमित सिंह ने नीतीश कुमार से मुलाकात की थी. इस दौरान जमा खान तो जेडीयू में शामिल हो गए थे जबकि सुमित सिंह ने एनडीए को समर्थन कर ऐलान किया है. साथ ही एलजेपी विधायक अरविंद सिंह ने भी बिहार जेडीयू के कार्यकारी प्रमुख अशोक चौधरी से बीते दिनों मुलाकात की थी. यहां ये भी गौर करने वाली बात है कि कुछ दिन पूर्व बिहार बीजेपी प्रभारी भूपेंद्र यादव ने भी कहा था कि खरमास के बाद आरजेडी को तोड़ देंगे.

ये भी पढ़ें-Bihar: कुशवाहा-नीतीश की मुलाकात ने बदले सियासी समीकरण, नए बदलाव के मिलने लगे संकेत