महिला टीचर्स के Special Leave मांगने पर Principal ने की आपत्तिजनक हरकत, कहा-प्रमाण दिखाओ
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar883595

महिला टीचर्स के Special Leave मांगने पर Principal ने की आपत्तिजनक हरकत, कहा-प्रमाण दिखाओ

Kishanganj Samachar: प्रधान शिक्षक कृष्ण कुमार सिंह के खिलाफ स्कूल की दो शिक्षिकाओं ने अभद्र और आपत्तिजनक हरकत का आरोप लगाया है.

 

Leave मांगने पर Principal ने की आपत्तिजनक हरकत, (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Kishanganj: किशनगंज के उत्क्रमित मध्य विद्यालय में हेडमास्टर पर स्कूल की शिक्षिकाओं से छुट्टी मांगने पर अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है. मामले की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी से कर दी गई है और अधिकारी ने जांच के बाद कार्रवाई करने को कहा है. 

ये भी पढ़ेंः समाज की घिनौनी तस्वीर! मक्का चुराने पर युवक को आधा सिर मुंडकर मैला खिलाया

किशनगंज के उत्क्रमित मध्य विद्यालय देवोत्तर बिरनिया में एक ऐसा ही मामला सामने आया है. यहां प्रधान शिक्षक श्री कृष्ण कुमार सिंह पर स्कूल की ही शिक्षिकाओं ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगा है. शिक्षिकाओं ने कहा कि छुट्टी मांगने के दौरान प्रधान शिक्षक उनसे आपत्तिजनक हरकत करता है. वहीं, प्रधान शिक्षक कृष्ण कुमार सिंह के खिलाफ स्कूल की दो शिक्षिकाओ ने अभद्र और आपत्तिजनक हरकत का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ेंः भीड़तंत्र ने ली न्यायतंत्र की जगह! महिलाओं और युवकों का सिर मुड़वाकर लगाया गोबर

 शिक्षिकाओ ने आरोप लगाया कि विशेष अवकाश मांगने पर प्रधान शिक्षक उनका प्रमाण मांगते है. साथ हीं, प्रधान शिक्षक की गंदी हरकतों से परेशान होकर शिक्षिकाओ ने जिला शिक्षा अधिकारी से कार्रवाई की मांग की है. वहीं, जिला शिक्षा पदाधिकारी ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ जांच का आदेश दिया है और जिला शिक्षा अधिकारी ने कहा है कि जांच रिपोर्ट आने के बाद आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

इधर, स्कूल के प्रधान शिक्षक के द्वारा शिक्षिकाओं के साथ गंदी हरकत के खिलाफ बिहार राज्य प्रारंभिक शिक्षक संघ के सदस्यों ने जिला प्रशासन से कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं, माता-पिता अपने बच्चों को बेहतर भविष्य के लिए स्कूल भेजते हैं. लेकिन अगर उन्हें स्कूल में ऐसी शिक्षा मिलेगी तो उनका भविष्य कैसा होगा?

(इनपुट-राजेंद्र मालवीय)