दिल्ली बेसमेंट हादसे में जान गंवाने वाली तान्या की भाभी बोलीं, बहुत प्रतिभाशाली थी पक्का आईएएस बनती
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2358467

दिल्ली बेसमेंट हादसे में जान गंवाने वाली तान्या की भाभी बोलीं, बहुत प्रतिभाशाली थी पक्का आईएएस बनती

RAU Coaching Flooding: दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित एक कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई. तीन में से एक तान्या भी थी. परिवार अब भी इस हकीकत को स्वीकार नहीं कर पा रहा है. 

इनपुट-डीकेएम

RAU Coaching Flooding: 29 जुलाई बिहार दिल्ली के ओल्ड राजेंद्र नगर स्थित एक कोचिंग संस्थान के बेसमेंट में डूबने से तीन छात्रों की मौत हो गई. तीनों लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहे थे. जब अचानक बेसमेंट में पानी भरने लगा, भगदड़ मची और वो बाहर नहीं निकल पाए. तीन में से एक तान्या भी थी. परिवार अब भी इस हकीकत को स्वीकार नहीं कर पा रहा है.

हादसे के बारे में उन्होंने कहा, हमें पता चला कि अचानक पानी आ गया है, जिससे बच्चों में घबराहट फैल गई. केवल एक ही निकास था. लेकिन वह बिजली से खुलता था. चूंकि, उस वक्त बिजली नहीं आ रही थी. इसलिए वह बाहर नहीं निकल पाए.

मेधावी तान्या के असमय जाने से परिवार गमजदा है. उसके हर एक्शन को याद कर रहा है. रणु ने बताया कि तान्या पढ़ने में बहुत तेज थी. उसका बर्ताव बहुत शालीन था. किसी के प्रति उसके मन में कोई नफरत नहीं थी, उसके चेहरे पर हमेशा मुस्कान बनी रहती थी. तान्या से निजी तौर पर मुलाकात हाल में हुए एक शादी समारोह में हुई थी. वह घर की सबसे होनहार बेटी थी, वह आगे जरूर आईएएस बनती. लेकिन, बीच में यह हादसा हो गया

यह भी पढ़ें: दिल्ली कोचिंग हादसे में बिहार की बेटी की मौत, तान्या को याद कर रो पड़े दादा

इनपुट-डीकेएम/