बिहारः पति की दुर्घटना की खबर देकर विवाहिता के साथ धोखे से किया सामूहिक दुष्कर्म

कटिहार में अपराधियों ने धोखे से एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया है.

बिहारः पति की दुर्घटना की खबर देकर विवाहिता के साथ धोखे से किया सामूहिक दुष्कर्म
कटिहार में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. (प्रतीकात्मक फोटो)

कटिहारः बिहार में कटिहार जिले में एक विवाहिता के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि आपराधिक तत्वों ने एक महिला को धोखे से अपने साथ ले गए और उसके साथ दो लोगों ने दुष्कर्म किया. घटना के बाद विवाहिता पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. वहीं, इस घटना से आक्रोशित स्थानिय लोगों ने एनएच को जाम कर दिया. और पुलिस से आरोपियों की गिरफ्तारी का मांग करने लगे.

खबरों के मुताबिक, कटिहार में एक विवाहिता को सुनील और प्रिंस नाम के दो अपराधियों ने धोखे से अपने साथ ले गए. महिला को अपराधियों ने कहा कि उनके पति का एक्सिडेंट हो गया है. वह सड़क पर पड़े हैं. यह सुनकर महिला गिरते पड़ते फौरन अपने पति को देखने के लिए निकली. लेकिन अपराधियों ने महिला को धोखे से गाड़ी में बैठा लिया.

महिला इस बात को समझ नहीं पाई और वह गाड़ी में बैठकर अपराधियों के साथ चली गई. लेकिन अपराधियों ने महिला को सुनसान बगीचे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया. पीड़िता के गुहार लगाने के बाद भी हवस के दरिंदों ने उसकी बात नहीं सुनी. पीड़िता को बेहोशी की हालत में अपराधियों ने घर पर छोड़ दिया.

अब महिला पुलिस से न्याय की गुहार लगा रही है. पीड़िता ने सुनील और प्रिंस के नाम पर मामला भी दर्ज कराया है. वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश फैल गया. लोगों ने आरोपी को गिरफ्तार करने के लिए कटिहार-मनिहारी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया.

वहीं, पुलिस ने लोगों को आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया जिसके बाद जाम को खुलवाया गया. पुलिस छापेमारी कर आरोपियों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है लेकिन अभी तक पुलिस के हाथ खाली है. सवाल यह है कि समाज में ऐसे बदमाश खुलेआम घुम रहे हैं जो धोखे से महिलाओं को अपने हवस का शिकार बना रहे हैं.

(रिपोर्टः राजीव)