close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोपालगंजः पड़ोसियों ने ही किया महिला पर चाकूओं से हमला, गंभीर रूप से घायल

बिहार के गोपालगंज में आपसी रंजीश में एक महिला को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया.

गोपालगंजः पड़ोसियों ने ही किया महिला पर चाकूओं से हमला, गंभीर रूप से घायल
गोपालगंज में महिला पर पड़ोसियों ने चाकू से हमला कर दिया. (प्रतीकात्मक फोटो)

गोपालगंजः बिहार के गोपालगंज में आपसी रंजीश में एक महिला को चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. महिला की हालत नाजूक बनी हुई. घटना के बाद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया. इमरजेंसी वार्ड में भर्ती महिला की हालत गंभीर बनी हुई है.

दरअसल गोपालगंज के नगर थाना इंद्रवा गांव में एक महिला पर उसके पड़ोसियों ने ही हमला कर दिया. हमले में महिला पर चाकू से वार किया गया. जिसमें महिला गंभीर रूप से घायल हो गई. घटना गुरुवार शाम की है. महिला को फौरन इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कर इलाज शुरू किया गया.

बताया जाता है कि इंद्रवा में स्थित बाबू हसन के घर पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया. घर में बाबू हसन की पत्नी सलवातुन खातून थी. बाबू हसन की मां अफसाना खातून भी घर में थी. इसी दौरान पड़ोस के पांच युवक उनके घर का दरवाजा पीटने लगे.

उस वक्त महिला सलवातुन खातून खाना बना रही थी. आवाज सुनकर वह दरवाजा खोलने गई. दरवाजा खोलते ही युवकों ने महिला पर चाकू से हमला कर दिया. वहीं, बाबू हसन की मां अफसाना खातून को भी जख्मी कर दिया गया. बाबू हसन पर भी हमला किया गया है. हमले में सलवातुन खातून गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना के बाद ग्रामीणों की मदद से महिला को इलाज के लिए इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया गया. जहां महिला की हालत नाजुक बनी हुई है. मामले की जानकारी पुलिस को भी दी गई. बताया जाता है कि पांच लोगों प्राथमिकी दर्ज कि गई है. हालांकि पुलिस ने अभी तक किसी को भी गिरफ्तार नहीं किया है.

अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जा रहा है कि पड़ोसियों ने आपसी रंजीश में इस तरह से हमला किया है. पूरानी लड़ाई के बाद गुरुवार को घटना को अंजाम दिया गया है.