Bihar News: बिहार के नवादा से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2357279

Bihar News: बिहार के नवादा से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के नवादा जिले में लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 

 

Bihar News: बिहार के नवादा से लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 11 साइबर अपराधी गिरफ्तार

Bihar News: बिहार के नवादा जिले में लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है। इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है

Bihar News: नवादा, 28 जुलाई बिहार के नवादा जिले में लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले साइबर अपराधियों के गिरोह का पर्दाफाश हुआ है. इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. 
बिहार के नवादा में साइबर पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने लोन दिलाने के नाम पर ठगी करने वाले 11 अपराधियों को पकड़ा है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से एक लैपटॉप, 34 मोबाइल फोन, 13 सिम कार्ड और 168 पन्नों का कस्टमर डाटा बरामद किया गया है. 

यह भी पढ़ें: हर्ष फायरिंग करना पड़ा महंगा, वीडियो वायरल होने पर मुजफ्फरपुर पुलिस ने 3 को धरा

साइबर डीवाईएसपी प्रिया ज्योति ने बताया, "वारिसलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव के बगीचे में बैठे करीब 20-25 साइबर अपराधी धनी फाइनेंस प्राइवेट कंपनी से सस्ते दर पर लोन दिलाने के नाम पर ठगी कर रहे थे. मामले की सूचना मिलने पर एसपी अंबरीश राहुल के निर्देश पर साइबर पुलिस उपाधीक्षक प्रिया ज्योति के नेतृत्व में गठित एसआईटी ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की."

उन्होंने बताया, बताया कि पुलिस ने मौके से 11 आरोपियों को धर दबोचा. लेकिन कुछ पुलिस को चकमा देकर फरार हो गए. पुलिस ने इन्हें कोर्ट में पेश किया यहां से इन्हें जेल भेज दिया गया. 

यह भी पढ़ें: BJP के साथ मिलकर झारखंड चुनाव लड़ना चाहते हैं CM नीतीश, JDU नेताओं संग किया मंथन

इनपुट-आईएएनएस