बिहारः वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी की सीनेट में छात्रों का हंगाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

बिहार के भोजपुर जिले के आरा में वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी में चल रहे सीनेट की बैठक में छात्र संगठनों ने जमकर विरोध किया.

बिहारः वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी की सीनेट में छात्रों का हंगाम, पुलिस ने किया लाठीचार्ज
वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी में छात्रों का हंगामा.

आराः बिहार के भोजपुर जिले के आरा में वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी में चल रहे सीनेट की बैठक में छात्र संगठनों ने जमकर विरोध किया. विश्वविद्यालय के विज्ञान भवन में चल रही सीनेट की बैठक में छात्र संगठनों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, छात्रों को रोकने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करनी पड़ी.

आरा के वीर कुंवर सिंह यूनिवर्सिटी के सीनेट की बैठक में छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया. बैठक को बाधित करने के लिए स्थल पर लगे टेंट और कुर्सियों को फेंकने लगे. जब छात्र नेता जमकर हंगामा कर बैठक को बाधित कर रहे थे, तो पुलिस को उन्हें रोकने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा. 

इस लाठीचार्ज में कई छात्र नेताओं को गंभीर चोटें आईं हैं. जिन्हें इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. छात्र संगठन लगातार विरोध कर रहे हैं.

जानकारी के अनुसार सर्वदलीय छात्र नेताओं द्वारा सुबह से ही हंगामा किया जा रहा था. अहले सुबह से ही छात्र नेता भारी संख्या में गोलबंद होने लगे थे. वीकेएसयू कैम्पस में प्रशासनिक भवन के सामने दर्जनों की संख्या में छात्र संगठन के कार्यकर्ता हाथों में झंडा लेकर सीनेट के बैठक का विरोध करने का मन बना चुके थे.

बताया जा रहा है कि पहले से ही इस प्रकार की बातें चल रहीं थीं, जिसको लेकर एहतियातन भारी संख्या में पुलिस बल तैनात किए गए थे। प्रशासन द्वारा धारा 144 लगाकर मजिस्ट्रेट की भी तैनाती की गई थी.