बिहार: स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष की हत्या, नौकरानी का भी शव मिला

पुलिस अधिकारी ने कहा कि अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय का शव उनके घर के एक कमरे से बरामद किया गया, जबकि उनकी नौकरानी रेणु का शव एक कमरे में रखे पानी के ड्रम से मिला है.

बिहार: स्टेट बार काउंसिल के उपाध्यक्ष की हत्या, नौकरानी का भी शव मिला
पुलिस डबल मर्डर की गुत्थी सुलझाने में जुटी है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भागलपुर: बिहार बार काउंसिल के उपाध्यक्ष और भागलपुर व्यवहार न्यायालय के वरीय अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय की संदिग्ध परिस्थियों में हत्या कर दी गई. घटना देर रात की बताई जा रही है. उनका शव शुक्रवार सुबह उनके कमरे में मिला. इसके साथ ही उनकी नौकरानी का भी शव मिला है, जिसकी हत्या होने की आशंका जताई जा रही है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने शुक्रवार को बताया कि तिलकामांझी थाने के नवाबबाग कॉलोनी निवासी वरीय अधिवक्ता कामेश्वर पांडेय (75) का शव उनके घर के एक कमरे से बरामद किया गया, जबकि उनकी नौकरानी रेणु (47) का शव एक कमरे में रखे पानी के ड्रम से मिला है.

पुलिस की प्रारंभिक जांच में दोनों की हत्या किसी लोहे की रॉड से किए जाने की जानकारी सामने आ रही है. वकील अपने घर में अकेले रहते थे. उनका कार चालक शुक्रवार सुबह जब उन्हें कोर्ट ले जाने के लिए आया, तब घटना का खुलासा हुआ. वाहन चालक ने तत्काल अधिवक्ता के भतीजे को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

घटनास्थल पर पुलिस उपमहानिरीक्षक (DIG) सुजीत कुमार, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (SSP) आशीष भारती सहित कई पुलिस अधिकारी पहुंच गए हैं. मौके पर फॉरेंसिक विशेषज्ञों की टीम भी पहुंची हुई है. घटना को लेकर वकीलों और स्थानीय लोगों में आक्रोश है.

डीआईजी सुजीत कुमार ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. उन्होंने दावा किया कि जल्द ही अपराधियों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा. फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं, पुलिस टीम आसपास के सीसीटीवी फूटेज खंगालने और छानबीन में जुट गई है.

(इनपुट-आईएएनएस)