close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

तेजस्वी बोले, 'सीएम नीतीश कुमार मंत्रियों का इस्तीफा लेंगे या हमें दिलवाना पड़ेगा'

बिहार में बिगड़े लॉ एंड ऑडर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल खड़ा किया है

तेजस्वी बोले, 'सीएम नीतीश कुमार मंत्रियों का इस्तीफा लेंगे या हमें दिलवाना पड़ेगा'
तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है. (फाइल फोटो)

पटनाः बिहार में बिगड़े लॉ एंड ऑडर को लेकर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सवाल खड़ा किया है. तेजस्वी ने सीएम नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में विधि व्यवस्था ऑउट ऑफ कंट्रोल है. यहां अधिकारियों के घर में घुसकर गोली मारी जा रही है. साथ ही नेताओं को थाने के पास गोली मारी जाती है.

तेजस्वी यादव शनिवार को जन्दाहा पहुंचे और आरएलएसपी नेता मनीष सहनी के परिवारवालों से मुलाकात की. आपको बतादें कि हाल ही में आरएलएसपी नेता मनीष सहनी की हत्या अपराधियों ने गोली मारकर कर दी थी. इस मामले में स्थानीय विधायक के खिलाफ भी प्राथमिकी दर्ज करायी गई है.

तेजस्वी यादव ने मनीष के परिवारवालों को इंसाफ दिलाने की बात कही. उन्होंने सरकार से जन्दाहा हत्याकांड में जल्द अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग की है. तेजस्वी ने कहा कि बिहार में अपराधी बेलगाम हो गए हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार अपराधियों को संरक्षण दे रही है.

तेजस्वी यादव ने मांग करते हुए कहा मुजफ्फरपुर रेप कांड के आरोपी ब्रजेश ठाकुर के साथ जिन मंत्रियों के संबंध है उनका इस्तीफ तत्काल लें. उन्होंने कहा मंत्रियों का इस्तीफा नीतीश कुमार और सुशील मोदी लेंगे या फिर हमलोगों को इस्तीफा दिलाना पड़ेगा.

TISS रिपोर्ट पर तेजस्वी यादव ने कहा कि आश्चर्य की बाद है कि बिहार के शेल्टर होम की स्थिति इतनी खराब है. लेकिन फिर भी सरकार कुछ नहीं कर रही है. मुजफ्फरपुर जैसी हालत केवल एक शेल्टर होम की नहीं है बल्कि कई शेलटर होम में ऐसे काम हो रहे हैं. अगर मंत्रियों का इस्तीफा नहीं लिया गया तो हम बड़ा आंदोलन भी करेंगे.