close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शर्मनाकः युवक की दरिंदगी से हुई बकरी की मौत, पोस्टमार्टम कर जांच कर रही है पुलिस

राजधानी पटना के परसा थाना क्षेत्र में बकरी के साथ यौनाचार करने का मामला सामने आया है.

शर्मनाकः युवक की दरिंदगी से हुई बकरी की मौत, पोस्टमार्टम कर जांच कर रही है पुलिस
युवक पर बकरी के साथ यौनाचार करने का आरोप है.

पटनाः राजधानी पटना में एक शर्मनाक घटना सामने आई है. बिहार में अपराध, हत्या और रेप का मामला लगातार सामने आ रहा है. लेकिन इससे भी शर्मनाक की बात है कि जानवरों को भी दरिंदगी का शिकार बनाया जा रहा है. यहां एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार का मामला सामने आया है. जिसमें बकरी की मौत हो गई है. वहीं, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

राजधानी पटना के परसा थाना क्षेत्र में बकरी के साथ यौनाचार करने का मामला सामने आया है. इस घटना के सामने आने के बाद लोग इंसानियत पर भी र्शम कर रहे हैं. मानसिकता ऐसी हो गई है कि लोग जानवरों को भी अपनी हैवानियत का शिकार बना रहे हैं.

दरअसल, परसा थाना क्षेत्र के पुनपुन नहर के नजदीक शीरमान नाम के युवक ने मंगलवार शाम को एक बकरी के साथ अप्राकृतिक यौनाचार को अंजाम दिया. इस घटना को कई बच्चों ने देख ली. जिसके बाद पूरे घटना की जानकारी बच्चों ने लोगों को दी. लेकिन जब तक लोग बकरी के पास पहुंचे पाते उसकी मौत हो गई थी.

घटना पूरे गांव में हवा की तरह फैल गई. वहीं, पुलिस को भी इस बात की सूचना मिली तो मौके पर पहुंच कर पुलिस ने आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है. वहीं, पुलिस ने बकरी के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर जांच कर रही है.

पुलिस हिरासत में लिए युवक से भी पूछताछ कर रही है. वहीं, बकरी के मालिक ने भी गुहार लगाई है कि एक जानवर के साथ हैवानियत का काम किया गया है. इसलिए आरोपी को सजा मिलनी चाहिए.

पुलिस ने इस घटना के बारे में अभी कुछ भी खुलासा नहीं किया है. कहा जा रहा है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इसके आगे की कार्रवाई की जाएगी. हालांकि आरोपी को हिरासत में रखा गया है.