पटना में अपराधियों का बोलबाला! आभूषण मालिक से 5 लाख के गहने समेत 30 हजार नगद की लूट
Advertisement

पटना में अपराधियों का बोलबाला! आभूषण मालिक से 5 लाख के गहने समेत 30 हजार नगद की लूट

एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने कहा कि मामले जांच शुरू कर दी गई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पटना में स्वर्ण व्यवसायी से 5 लाख से अधिक की लूट.

Patna: बिहार की राजधानी पटना से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां पटना के पत्रकार नगर थाना क्षेत्र से महज 100 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े 6 की संख्या में आए अपराधियों ने आभूषण दुकान के मालिक को बंधक बनाकर करीब 5 लाख के जेवरात, 30 हजार रुपए नगद, मोबाइल और लैपटॉप की डकैती को अंजाम दिया. 

बता दें कि पूरा मामला पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर के कैलाशपुरी इलाके का है. यहां ज्वेलरी दुकान पर 6 की संख्या में आए अपराधी पहुंचे जहां पर अपराधियों ने दिनदहाड़े हथियार के दम पर ज्वेलरी दुकानदार को पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर डकैती की घटना को अंजाम दिया और डीवीआर लेकर फरार हो गए.

ये भी पढ़ें-पटना की रियल एस्टेट कंपनी के प्रबंधक निदेशक को ED ने किया गिरफ्तार, भ्रष्टाचार का मामला

 

परिवार को बंधक बनाकर पीटा
आभूषण दुकान के मालिक का घर भी दुकान के ऊपर है. अपराधियों ने इस दौरान पूरे परिवार वालों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट भी की और फिर अपराधी डीवीआर उखाड़ कर साथ ले गए. ताकि पुलिस को इस घटना की कोई वीडियो या तस्वीर हाथ न लग सके.

जांच में जुटी पुलिस
वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी, एसपी सिटी, एएसपी समेत तमाम बड़े पदाधिकारी नगर थाना पहुंचे और पीड़ित से पूछताछ कर मामले की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस मामला दर्ज कर लुटेरों की तलाश कर रही है.

अपराधियों के बंदूक के दम पर की लूटपाट
इधर, एसपी सिटी जितेंद्र कुमार ने बताया कि पांच से अधिक की संख्या में आए अपराधियों ने पिस्टल के बल पर डकैती की घटना को अंजाम दिया और मौके से सीसीटीवी कैमरा व डीवीआर को लेकर फरार हो गए. कुमार ने कहा कि मामले जांच शुरू कर दी गई है और आसपास के सीसीटीवी कैमरे की जांच की जा रही है, जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें-बिहार में एक बार फिर से पुलिस की किरकिरी! कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष के घर से हुई 10 लाख के गहने-नकदी की चोरी

 

इस घटना ने एक बार फिर राजधानी पटना की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है. वहीं, विपक्ष राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति की लेकर बिहार सरकार पर लगातार हमलावर है और उसका आरोप है कि मौजूदा सरकार लॉ एंड ऑर्डर के मोर्चे पर नाकाम साबित हो रही है.

ये भी देखे

Trending news