पंचायत चुनाव में हार से आग बबूला हुआ भतीजा, चाचा समेत परिवार के 7 लोगों पर फेंका तेजाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar998985

पंचायत चुनाव में हार से आग बबूला हुआ भतीजा, चाचा समेत परिवार के 7 लोगों पर फेंका तेजाब

पुलिस अधिकारी ने कहा, 'हम सभी कोणों से घटना की जांच कर रहे हैं. पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. अजीत भगत फिलहाल फरार है. उसे जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.' 

 वैशाली में तेजाब हमले में 7 लोग घायल. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Vaishali: बिहार के वैशाली जिले में रविवार तड़के तेजाब से किए गए हमले में एक ही परिवार के सात लोग झुलस गए. हाजीपुर सदर उपमंडल के अंतर्गत आने वाली अरारा पंचायत में मुखिया का एक उम्मीदवार पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav 2021) हारने के बाद कथित तौर पर तेजाब हमला किया गया था.

  1. पंचायत चुनाव में जारी है खूनी संघर्ष
  2. भतीजे ने चाचा समेत परिवार के 7 लोगों पर फेंका तेजाब

दोनों ने मुखिया पद के लिए लड़ा था चुनाव
पुलिस ने बताया कि अजय भगत और अजीत भगत ने पंचायत चुनाव (Bihar Panchayat Chunav) में मुखिया पद के लिए चुनाव लड़ा था, जिसका परिणाम शनिवार को आया. अजय और अजीत रिश्तेदारी में चाचा-भतीजे हैं. डीपी चौधरी, सदर थाना हाजीपुर के अधिकारी ने कहा, 'दोनों के बीच प्रतिद्वंद्विता के कारण, तीसरे उम्मीदवार ने चुनाव जीता क्योंकि इससे वोटों का विभाजन हुआ. अजीत अपने चाचा अजय से चुनाव लड़ने के लिए नाराज था. उसने गुस्से में, तेजाब को चीनी की चाशनी में मिलाया और अजय भगत के परिवार पर फेंक दिया.'

ये भी पढ़ें-पंचायत चुनाव में जारी है 'खूनी खेल', मुखिया के विजय जुलूस में शामिल युवक की हत्या

30 से 50 प्रतिशत जला शरीर
चौधरी ने कहा, '30 से 50 प्रतिशत जलने के कारण घायलों को हाजीपुर सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पीड़ितों के बयान के मुताबिक, अजय भगत के परिवार का एक सदस्य अजित भगत के घर का वीडियो बना रहा था. अजय और अजीत के घर एक-दूसरे से सटे हुए हैं. इस घटना ने एसिड अटैक (Acid Attack) भी शुरू कर दिया.

अजीत भगत पुलिस की गिरफ्त से दूर
उन्होंने कहा, 'हम सभी कोणों से घटना की जांच कर रहे हैं. पीड़ितों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं. अजीत भगत फिलहाल फरार है. उसे जल्द ही सलाखों के पीछे डाल दिया जाएगा.' बता दें कि बिहार में पंचायत चुनाव के बीच खूनी खेल जारी है. राज्य में अबतक दो दौर का मतदान हो चुका है, जबकि तीसरे दौर का मतदान 8 अक्टूबर को और अंतिम दौर की वोटिंग 12 दिसंबर को होगी.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news